1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. champaran west
  5. murder or suicide dead body of lover boyfriend girlfriend found in bettiah fear of honor killing rdy

Bihar Crime News: बेतिया में मिला प्रेमी-प्रेमिका का शव, ऑनर किलिंग की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

बेतिया में एक प्रेमी जोड़ा का शव पेड़ झूलता हुआ मिला है. शीशम के पेड़ पर एक ही दुपट्टे में प्रेमी जोड़े का शव झूलता पाया गया. इस तरह की घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस ने दोनों शवों को नीचे उतारा और मामले की छानबीन में जुट गयी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
प्रेमी युगल का शव पेड़ से लटका मिला
प्रेमी युगल का शव पेड़ से लटका मिला
demo pic

बिहार के पश्चिम चंपारण जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. बेतिया में एक प्रेमी जोड़ा का शव पेड़ झूलता हुआ मिला है. शीशम के पेड़ पर एक ही दुपट्टे में प्रेमी जोड़े का शव झूलता पाया गया. इस तरह की घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को नीचे उतारा और मामले की छानबीन में जुट गयी है. पुलिस के सामने बड़ा सवाल यह है कि यह प्रेमी-प्रेमिका ने आत्महत्या की या फिर यह ऑनर किलिंग का मामला है? पुलिस हर बिंदु को ध्यान में रखते हुए इस मामले की छानबीन कर रही है. दूसरी तरफ, गांव में कोहराम मचा हुआ है.

जांच में जुटी पुलिस

जानकारी के अनुसार बेतिया के बैरिया प्रखंड के पखनाहा डुमरिया पंचायत के नाया टोला सरेह की यह घटना है. एक युवती और एक युवक का शव एक ही दुपट्टे से झूलता हुआ मिला है. पुलिस के अनुसार अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि दोनों ने आत्महत्या की है या फिर इनकी हत्या की गयी है. युवक की पहचान डुमरिया निवासी राजेश पटेल के पुत्र रविकिशन कुमार के रूप में हुई. वहीं, युवती की पहचान कोईरपट्टी डुमरिया के अंशु कुमारी के रूप में हुई. युवक-युवती का घर एक-दूसरे से तकरीबन 1 किलोमीटर की दूरी पर है.

ऑनर किलिंग की आशंका

सूर्यपुर पंचायत के मुखिया ने बताया कि यह हत्या का मामला है. लड़की का परिवार कुछ दिन से कोईरपट्टी में रह रहा था. कुछ महिनों से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. इस बात की जानकारी जब लड़की के परिजनों को हुई तो युवती की पढ़ाई छुड़वा दी थी. युवती छह महीने से घर पर ही रह रही थी. युवक-युवती आपस में छिप-छिप कर मिलते जुलते थे. दोनों के बीच प्यार कम होने की जगह और बढ़ता गया. यह बात युवति के परिजनों को पसंद नहीं था.

कई बार शादी करने की बात युवक पक्ष द्वारा की गई, लेकिन लड़की पक्ष तैयार नहीं हुआ. पुलिस और ग्रामीणों ने ऑनर किलिंग की आशंका जताई है. साजिश के तहत दोनों को एक साथ बुलाकर हत्या करने चर्चाएं है. पुलिस ने युवक-युवती का मोबाइल फोन जब्‍त कर लिया है. इधर युवक के परिजनों का आरोप है कि उनके बेटे की हत्या की गयी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें