1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. champaran west
  5. murder of son in law now an attempt is made to poison the widow daughter asj

दामाद की हत्या के बाद अब विधवा बेटी को जहर देकर मारने का प्रयास, जानिये एक मां पर क्यों लग रहा ऐसा आरोप

दामाद की हत्या के आरोप में जेल से जमानत पर छूटने के बाद मां ने विधवा बेटी को जहर देकर मारने का प्रयास किया है. मां को इस काम में अपने चार बेटों का भी सहयोग मिल रहा है. ऐसा आरोप किसी और ने नहीं खुद उसकी बेटी लगा रही है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
बिहार पुलिस
बिहार पुलिस
फाइल

बेतिया. दामाद की हत्या के आरोप में जेल से जमानत पर छूटने के बाद मां ने विधवा बेटी को जहर देकर मारने का प्रयास किया है. मां को इस काम में अपने चार बेटों का भी सहयोग मिल रहा है. ऐसा आरोप किसी और ने नहीं खुद उसकी बेटी लगा रही है. महिला थाने में पहुंची सहोदरा थाना के प्रेमनगर निवासी रेखा देवी ने पुलिस को बताया है कि उसे दस दिनों तक बंधक बना कर मां और भाइयों ने रखा है. मां उससे जमीन रजिस्ट्री कराने की जिद कर रही है. जब वो लोग हर तरह का प्रयास कर के विफल हो गये, तो उसे जहर देकर मारने का प्रयास किया है.

जीएमसीएच में भर्ती है रेखा देवी

एसडीपीओ मुकुल परिमल पांडेय ने बताया कि रेखा देवी को इलाज के लिए जीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. थाना अध्यक्ष ने बताया कि रेखा ने अपनी मां शारदा देवी व तीन भाइयों पर बंधक बनाकर जहर पिलाने का आरोप लगाया है. बयान दर्ज करने के बाद विधिसम्मत कार्रवाई की जायेगी.

संपत्ति के लिए कर दी हत्या

जीएमसीएच में भर्ती महिला रेखा देवी ने बताया कि दिसंबर में 10 तारीख को उसके पति की चाकू मारकर हत्या कर दी गयी. हत्या का कारण यह है कि प्रेमनगर में ही उसके पति का मॉल है. उसके संपत्ति पर मां एवं भाईयों की नजर है. उसके पति की हत्या के मामले में रेखा की मां एवं चार भाई जेल गये थे. जो हाल हीं में जेल से जमानत पर छूटे हैं.

बंधक बनाने का आरोप

उसने बताया कि मां और भाईयों द्वारा साजिश रचने की जानकारी उसने एसपी को भी पूर्व में दी है. उन्होंने 6 मई को एसपी के यहां आवेदन दिया. आवेदन देकर घर लौटते वक्त मां व भाई जबरन अपने साथ ले गए. अनजान जगह पर बंधक बना जमीन लिखवाने का प्रयास किया. इसमें सफल नही होने पर उसे जहर पिला दिया. वह किसी तरह वहां से भागकर थाने पहुंची.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें