1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. champaran west
  5. loot in jewellery shop in bagaha of west champaran bihar crime news today skt

Bihar News: बगहा में पुलिस वर्दी में आये बाइक सवार दो अपराधियों ने सात लाख का आभूषण लूटा

पश्चिम चंपारण में बदमाशों ने बेखौफ होकर आभूषण के दुकान में लूट की घटना को अंजाम दिया और फरार हो गये. लुटेरे ग्राहक की वेश में आए थे. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहार में लूट की घटना
बिहार में लूट की घटना
प्रभात खबर

बिहार में बदमाशों ने फिर एकबार बेखौफ होने का प्रमाण दिया है. पश्चिम चंपारण के बगहा में एक जेवरात के दुकान में अपराधी ग्राहक के वेश में आए और सोना लूटकर फरार हो गये. दिनदहाड़े हुई लूट की इस वारदात से कारोबारी दशहत में हैं. वहीं पुलिस प्रशासन के नाक के नीचे दिनदहाड़े हुई इस वारदात से हड़कंप मचा हुआ है.

पुलिस वर्दी में पुलिस का लोगों लगी बाइक से आये दो अपराधियों ने ज्वेलरी दुकान से करीब सात लाख के सोने के आभूषण लूट लूट लिये. घटना सोमवार शाम करीब चार बजे की है. बगहा एसपी दफ्तर के ठीक सामने स्थिति शालिनी ज्वेलर्स में करीब चार बजे एक बाइक पर सवार दो अपराधी गहना खरीदने आये.

अपराधियों में एक पुलिस की वर्दी में था. दुकानदार से गहना खरीदने की बात कर गहना देखने लगे. इस दौरान वर्दीधारी ने दुकानदार से गहने लेकर थाना चलने की बात कही. ऐसे में दुकानदार शेषनाथ सोनी और दिलीप कुमार सोनी घबरा गये और गहनों को समेट एक बक्से में रख थाना जाने की तैयारी करने लगे. इसका फायदा उठाकर दोनों अपराधी गहनों से भरा बक्सा लेकर फरार हो गये.

घटना की सूचना दुकानदार ने स्थानीय पटखौली ओपी पुलिस को दी. दुकानदार शेषनाथ सोनी ने बताया कि बक्से में करीब 150 ग्राम सोने के आभूषण थे, जिसकी कीमत लगभग सात लाख रुपये है. उन्होंने बताया कि बक्से में एक सोने की चेन, कान की बाली, मंगल सूत्र आदि थे.

दुकानदार की सूचना पर पटखौली ओपी प्रभारी लालबाबू प्रसाद व बगहा पुलिस इंस्पेक्टर अनिल कुमार सिन्हा घटनास्थल पर पहुंच. घटना की सूचना पर एसपी किरण कुमार गोरख जाधव व एसडीपीओ कैलाश प्रसाद भी घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच कर रहे है.

Published By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें