1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. champaran west
  5. in west champaran women ran and beat men seven people including three women arrested rdy

Bihar News: पश्चिम चंपारण में महिलाओं ने पुरुषों को दौड़ा- दौड़ाकर पीटा, तीन महिलाएं समेत सात लोग गिरफ्तार

बिहार के पश्चिम चंपारण के योगापट्टी प्रखंड के पडरौना गांव में जमीन के लिए मारपीट हो गयी है. यह विवाद थोड़ा अलग था. यहां दो दिन पहले महिलाओं ने पुरुषों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा था. इस मामले में पुलिस ने तीन महिलाओं समेत सात लोगों को गिरफ्तार किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
तीन महिलाएं समेत सात लोग गिरफ्तार
तीन महिलाएं समेत सात लोग गिरफ्तार
file

Bihar News: बिहार के पश्चिम चंपारण के योगापट्टी प्रखंड के पडरौना गांव में जमीन के लिए मारपीट हो गयी है. यह विवाद थोड़ा अलग था. यहां दो दिन पहले महिलाओं ने पुरुषों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा था. इस मामले में पुलिस ने तीन महिलाओं समेत सात लोगों को गिरफ्तार किया है.

गिरफ्तार महिलाओं पर पुरुषों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटने का आरोप है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पश्चिम चंपारण के योगापट्टी प्रखंड के पडरौना गांव में भूमि विवाद में में चांदमल मुखिया एवं पारस मुखिया के परिवार के बीच चाकूबाजी योग मारपीट हुई थी.

पारस मुखिया एवं रामायण मुखिया की चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी. वहीं पांच लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिनका इलाज गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल बेतिया में चल रहा है. घायलों की स्थिति अभी खतरे से बाहर है.

मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसडीपीओ मुकुल परमल पांडेय के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई थी टीम में योगापट्टी थानाध्यक्ष अमित कुमार व अन्य शामिल थे. घटना के बाद सभी आरोपित घर छोड़कर फरार हो गए थे.

अलग-अलग जगह से छापेमारी कर पुलिस में सात आरोपितों को गिरफ्तार किया है, जिसमें चांदमल मुखिया, मनोज कुमार, मिथिलेश कुमार ,आशीष कुमार, गुलजारी देवी ,सुंदरवती देवी व कविता देवी शामिल है. फिलहाल गिरफ्तार आरोपितों से पूछताछ की जा रही है.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें