1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. champaran west
  5. fight between two group of transgenders in west champaran rucks in police station skt

Bihar News: पश्चिम चंपारण में किन्नरों के दो गुटों में विवाद, थाने पहुंचकर किया हंगामा, जानें पूरा मामला

बेतिया में दो किन्नरों के बीच क्षेत्राधिकार का विवाद छिड़ा. एक ग्रुप की दो किन्नरों को दूसरे ग्रुप ने बंधक बना लिया जिसके बाद थाने में शिकायत करने गये किन्नरों ने जमकर हंगामा मचाया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
थाना में हंगामा करते किन्नर
थाना में हंगामा करते किन्नर
प्रभात खबर

बेतिया: क्षेत्राधिकार को लेकर सोमवार को किन्नरों के दो समूहो ने शिकारपुर थाना परिसर में जमकर हंगामा किया. किन्नर थाना परिसर में ही अर्धनग्न होकर प्रदर्शन करने लगे. इससे पहले दोनो समूहों के बीच नगर के वार्ड संख्या दस में जमकर मारपीट भी हुई और एक स्कार्पियो वाहन के शीशे तक तोड़ दिये गये. इसके पूर्व एक युवक को हथियार समेत पकड़ कर किन्नरों ने पुलिस को सौंप दिया. हिरासत में लिया गया युवक भैरोगंज का विष्णु कुमार है.

प्रभारी थानाध्यक्ष शकील अहमद ने बताया कि भैरोगंज के किन्नरों के गुलाबो समूह और नरकटियागंज के माया रानी समूह के बीच क्षेत्राधिकार को लेकर विवाद चल रहा है. नरकटियागंज के समूह ने भैरोगंज के समूह के दो किन्नरों को अपने क्षेत्र में पकड़ लिया. इसको लेकर दोनो समूह के बीच विवाद बढ़ गया. भैरोंगज समूह के आध दर्जन से अधिक किन्नर अपने दो किन्नरों को छुड़ाने के लिए शिकारपुर थाना पहुंच गये.

पुलिस ने किन्नरों को आपसी समझौता कर लेने का सलाह देकर थाने से चले जाने को कहा. इस पर किन्नर थाना परिसर से निकल कर नरकटियागंज के किन्नरों के समूह के पास पहुंच गये. बात बढ़ी और किन्नरों के दोनो समूह के बीच जमकर मारपीट हुई. इस पर नरकटियागंज के किन्नरों ने मारपीट के दौरान एक युवक को दबिला व कैंची के साथ पकड़ कर थाने को सौंप दिया.

थाना परिसर में फिर से दोनो समूह के बीच समझौता होने लगा. इसी बीच किसी पुलिस अधिकारी ने किन्नरों पर फब्तियां कस दी. इस पर किन्नर भड़क गये और अर्धनग्न हो शेरगुल करने लगे. बाद में पुलिस अधिकारियों ने मिल कर दोनो पक्षों को समझा कर शांत कराया. प्रभारी थानाध्यक्ष शकील अहमद ने बताया कि किन्नरों के दोनो समूह को समझा बुझा कर घर भेज दिया गया है.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें