1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. champaran west
  5. bus accident in bagaha west champaran bihar caused more than 12 injured in road accident skt

Bihar News: पश्चिम चंपारण के बगहा में यात्रियों से भरी बस पलटी, बाल-बाल बचे यात्री, दर्जन भर जख्मी

पश्चिम चंपारण के बगहा में यात्रियों से भरी एक बस पलट गयी. इस हादसे में बस में सवार कई लोग जख्मी हो गये. किसी के जानमाल का नुकसान नहीं हुआ है. वहीं घटना से आक्रोशित लोगों ने विरोध में सड़क जाम किया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पश्चिम चंपारण के बगहा में यात्रियों से भरी बस पलटी
पश्चिम चंपारण के बगहा में यात्रियों से भरी बस पलटी
prabhat khabar

पश्चिम चंपारण के बगहा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां यात्रियों से भरी एक बस अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गयी. इस हादसे में बस में सवार कई यात्री जख्मी हो गये. किसी भी तरह के जानमाल की हानि की सूचना नहीं है.

घटना धनहा बासी मुख्य सड़क के दौनहा चौक के पास की है. हादसे की जानकारी मिलते ही लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गयी. आनन-फानन में बस में सवार यात्रियों को बाहर निकाला गया. वहीं आक्रोशित लोगों ने घटनास्थल पर आक्रोश प्रकट किया और विरोध में सड़क जाम कर दिया.

बताया जा रहा है कि बस बगहा पुलिस जिला के धनहा थाना अंतर्गत बगहा से गोरखपुर जा रही थी. धनहा थाना क्षेत्र के एन एच 727 पर विश्वकर्मा मोड़ के पास बस अनियंत्रित होकर पलट गयी. इस घटना में करीब डेढ़ दर्जन लोगों के घायल होने की जानकारी सामने आ रही है. फिलहाल किसी भी तरह के जानमाल का नुकसान नहीं हुआ है. घायलों को फौरन इलाज के लिए ले जाया गया. घायलों का इलाज मधुबनी पीएचसी और अन्य अस्पतालों में कराया जा रहा है.

घटना के बाद बस को ग्रामीणों ने काफी देर तक रोककर रखा. बता दें कि मिश्रा बंधु बस बगहा से प्रतिदिन गोरखपुर अपने नियत समय से जाती है और शाम को गोरखपुर से धनहा होते हुए बगहा वापस आती है. यह हादसा तब हुआ जब रोजाना की तरह बस बगहा से गोरखपुर जा रही थी. घटनास्थल पर धनहा थाना की पुलिस पहुंचकर छानबीन कर रही है.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें