1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. champaran west
  5. bihar panchayat election 2021 flag march of thanaprabhari from vehicle adjacent to candidates special banner rjs

Bihar panchayat election 2021: प्रत्याशी विशेष के बैनर सटे वाहन से थानाप्रभारी का फ्लैग मार्च

बिहार के बगहा से एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में वाल्मीकिनगर थाना अध्यक्ष अर्जुन कुमार अपने दल बल के साथ फ्लैग मार्च कर रहे हैं. लेकिन वो जिस मोटरसाइकिल से फ्लैग मार्च कर रहे हैं उसपर प्रत्याशी विशेष के बैनर सटा है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
 फ्लैग मार्च करते थाना अध्यक्ष व अन्य
फ्लैग मार्च करते थाना अध्यक्ष व अन्य
प्रभात खबर

बगहा. बिहार में पंचायत चुनाव (Bihar panchayat election 2021) को लेकर चारों तरफ पुलिस फ्लैग मार्च कर रही है. ताकि मतदाता निष्पक्ष मतदान करें और सही प्रत्याशी चुन सकें. इसी क्रम में बिहार के बगहा से एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में वाल्मीकिनगर थाना अध्यक्ष अर्जुन कुमार अपने दल बल के साथ फ्लैग मार्च कर रहे हैं. लेकिन वो जिस मोटरसाइकिल से फ्लैग मार्च कर रहे हैं उसपर प्रत्याशी विशेष के बैनर सटा है.

दरअसल, 24 अक्टूबर को बगहा के दो प्रखंड के 25 पंचायतों में चुनाव होने हैं. इसको लेकर वाल्मीकिनगर थाना अध्यक्ष अर्जुन कुमार अपने दल बल के साथ फ्लैग मार्च कर रहे हैं. वे अपने फ्लैग मार्च के माध्यम से मतदाताओं को जागरूक करने के साथ साथ निष्पक्ष चुनाव और बिना भय के मतदाता अपना मतदान कर सके इसके लिए भी जागरुक कर रहे हैं. लेकिन, वो जिस मोटरसाइकिल से लोगों को निष्पक्ष मतदान के लिए जागरुक कर रहे थे उसपर प्रत्याशी विशेष का बैनर पोस्टर लगा था. उनका यह वीडियो अब बड़ी तेजी से वायरल होने लगा है.

स्थानीय लोग उनपर आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज कर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. इस बाबत पूछने पर वाल्मीकि नगर थानाप्रभारी अर्जुन कुमार ने कहा कि जिस बाइक से फ्लैग मार्च निकला था वह मेरा नहीं था. नदी पार करने के लिए हमने एक स्थानीय का बाइक लिया था. इधर, इस संबंध में बगहा एसपी किरण कुमार गोरख जाधव ने बताया कि शिकायत मिली है. इसकी बगहा एसडीपीओ कैलाश प्रसाद जांच कर रहे हैं. मामला सत्य पाए जाने पर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जायेगी.

बगहा से इजरायल अंसारी की रिपोर्ट

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें