1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. champaran west
  5. bihar latest news three including two sisters died due to drowning in the pit in west champaran

गड्ढे में डूबने से दो बहनों समेत तीन की हुई मौत

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date

योगापट्टी (पचं). प्रखंड के रमना भसहवा गांव में रविवार को बाढ़ के पानी में डूबने से दो सगी बहनों की मौत हो गयी. उनकी पहचान ढ़ढ़वा पंचायत के रमना भसहवा गांव निवासी भुटन यादव की सात वर्षीया पुत्री गुड़िया कुमारी व सिंधु कुमारी के रूप में की गयी. परिजनों ने बताया कि दोनों बच्चियां मां को मवेशियों का चारा लाने जाते देख पीछे-पीछे चली गयीं. रास्ते में दोनों का पैर फिसल गया व दोनों बाढ़ के कटाव से बने गड्ढे में जमे पानी में गिर गयी.

गड्ढे में 10 फुट से ज्यादा पानी होने के कारण दोनों डूब गयीं. ग्रामीणों ने दोनों को बचाने का प्रयास किया, लेकिन ग्रामीणों के पहुंचने के पहले ही बच्चियों का दम पानी में निकल चुका था. इधर, नौतन थाने के लक्ष्मीपुर गांव निवासी बच्चा मुखिया के 12 वर्षीय पुत्र गुड्डू कुमार की रविवार की दोपहर पोखरे में डूबने से मौत हो गयी.

आहर में डूबने से बच्ची की मौत

अकबरपुर (नवादा). प्रखंड क्षेत्र के लखमोहना गांव में आहर में डूबने से 13 वर्षीया बच्ची की मौत हो गयी. उपप्रमुख पति सह पूर्व पंचायत समिति सदस्य उदय सिंह ने बताया कि करकु मांझी की पुत्री सुनीता कुमारी आहर में स्नान करने गयी थी. इसी क्रम में गहरे पानी में चले जाने के कारण वह डूब गयी, जिससे उसकी मौत हो गयी. कुछ देर बाद शव को उतराते देख लोगों ने उसे बाहर निकाला. वहीं, मृतक के आश्रितों को अंतिम संस्कार के लिए उदय सिंह ने दो हजार रुपये की सहायता राशि उपलब्ध करायी है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें