1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. champaran west
  5. bihar election 2020 latest news updates congress leader rahul gandhi attacked pm modi and compared to ravan in west champaran rally rkt

बिहार चुनाव 2020: रैली में राहुल गांधी ने की PM को पकौड़े खिलाने की बात, चाय पर पूछा ये सवाल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पश्चिमी चंपारण के बाल्मीकि नगर में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने जनसभा की
पश्चिमी चंपारण के बाल्मीकि नगर में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने जनसभा की
Twitter

बिहार चुनाव 2020 : बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण में राज्य के कुल 243 में से 71 निर्वाचन क्षेत्रों में मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ राष्ट्रीय नेताओं की रैलियों का दौर भी जारी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी आज ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं. इसी कड़ी में पश्चिमी चंपारण के बाल्मीकि नगर में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा. Bihar Election 2020 Latest News से जुड़ी हर खबर के लिये बने रहिये prabhatkhabar.com पर.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी ने 2014 में वादा किया था कि वह बिहार की चीनी मिलों को चालू कराएंगे और जब अगली बार आएंगे तो यहां की मिल में बनी चीनी को चाय में मिलाकर पिएंगे। मैं पूछता हूं पीएम आपके साथ चाय पीये क्या? वहीं भीड़ में एक व्यक्ति को चिल्लाते हुए सुनने के बाद, कांग्रेस नेता ने उनसे पूछा, "क्या आपने पकोड़े तलें हैं? आपको सीएम नीतीश और पीएम मोदी यहां आएं तो आप उन्हें ये दीजिएगा.

पश्चिमी चंपारण की रैली में राहुल गांधी ने PM मोदी को किसानों के मुद्दे पर घेरा।. राहुल गांधी ने कहा- आमतौर पर दशहरे में रावण का पुतला जलाया जाता है, लेकिन देश में पहली बार पंजाब में किसानों ने नरेन्द्र मोदी, अंबानी और अडानी का पुतला जलाया. उन्होंने आगे कहा कि अब प्रधानमंत्री भाषणों में यह नहीं कहते हैं कि वे 2 करोड़ युवाओं को नौकरी देंगे. वह जानते हैं कि वह झूठ बोल रहे थें और लोग भी यह जानते हैं. मैं गारंटी देता हूं कि अगर पीएम यहां आते हैं और कहते हैं कि वे 2 करोड़ नौकरियां देंगे, तो भीड़ उनका पीछा करेगी?

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें