1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. champaran west
  5. bihar corona news 10 policemen corona infected in bihar police station rjs

बिहार में अस्पतालों के बाद अब थाने में कोरोना विस्फोट, इस थाने के पदाधिकारी समेत 10 पुलिसकर्मी संक्रमित

बिहार के बगहा के एक थाने में तैनात एक जमादार समेत 10 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित हो गए हैं. जांच रिपोर्ट सामने आने के बाद थाना में हड़कंप मच गया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
बिहार में कोरोना बेकाबू है.
बिहार में कोरोना बेकाबू है.
प्रभात खबर

बिहार के बगहा में कोरोना विस्फोट हुआ है. यह विस्फोट जिले के बगहा के भितहां थाना में हुआ है. थाने में तैनात एक जमादार समेत 10 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित हो गए हैं. जांच रिपोर्ट सामने आने के बाद थाना में हड़कंप मच गया है. मंगलवार को थाना प्रभारी मनोरंजन चौधरी ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि मेडिकल टीम द्वारा मंगलवार को स्थानीय थाना के पुलिस पदाधिकारी और पुलिसकर्मियों की जांच की गई थी. जांच रिपोर्ट में एक जमादार, दो चौकीदार, चार पुलिस जवान, दो महिला सिपाही और एक ड्राइवर कोरोना संक्रमित पाए गए. इन सभी लोगों को थाना में ही अलग-अलग जगहों पर होम क्वारंटीन में रखा गया है.

पहले से संक्रमित थे, जांच के बाद सामने आयी ये बात

थाना प्रभारी का कहना है कि संक्रमित सभी लोगों को बहुत दिनों से इससे प्रभावित थे. लेकिन, मंगलवार को इसकी जांच होने पर सभी के संक्रमित होने की बात सामने आयी. संक्रमितों पुलिसकर्मी में किसी भी प्रकार के कोई लक्षण नहीं दिखाई दे रहे हैं, सभी का स्वास्थ्य सामान्य है. थाना प्रभारी ने अपने थाना क्षेत्र की जनता से अपील किया है कि वो बेवजह अपने घर से बाहर नहीं निकलें. यदि घर से बाहर निकलते हैं तो मास्क पहन कर निकलें, घर लौटने पर अपने हाथों को साबुन से अच्छी तरह धोना न भूलें. लोगों को इस बीमारी से डरना नहीं है, बल्कि लड़ना है. इधर, मेडिकल टीम ने कहा कि सभी संक्रमितों को मेडिकल किट दिया जाएगा. थाना परिसर में ही सभी को होम क्वारंटीन किया जा रहा है. जहां सभी को समय-समय पर मेडिकल टीम के द्वारा स्वास्थ्य की जांच की जाएगी. सभी लोग आइसोलेशन में रखे गए हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें