1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. champaran west
  5. bagaha road accident people was going to attend the wedding car collided with tree

Bihar News: बगहा में भीषण सड़क हादसा, अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई कार, चार लोगों की मौत

वाल्मीकि टाइगर रिजर्व के जंगल के बीच सड़क पर एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं दो बच्चियों ने अस्पताल में तोड़ा दम. वहीं चार अन्य घायलों को इलाज के लिए प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नवादा में सड़क हादसा
नवादा में सड़क हादसा
प्रभात खबर

वाल्मीकि टाइगर रिजर्व के जंगल के बीचो-बीच वाल्मीकिनगर मदनपुर स्टेट हाइवे सड़क के नौरंगिया के समीप वाल्मीकिनगर के तरफ से तेज गति से आ रही एक कार अनियंत्रित होकर पेड़ में टकरा गयी. टक्कर इतना जबरदस्त था कि मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गयी. वहीं दो मासूम बच्चियों की मौत अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज के दौरान हो गयी. वही गंभीर रूप से घायल चार लोगों का प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया.

पेड़ से टकराई कार

भीषण सड़क हादसे में हुंडई कार का पाट-पाट जंगल में बिखरा हुआ था. अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई हुई कार का इंजन घटनास्थल से करीब पांच फीट दूर जंगल में बिखरा हुआ था. वही कार का बॉडी इधर-उधर क्षतिग्रस्त पड़ा हुआ था. कार का बंपर आठ फीट दूर जंगल में गिरा हुआ था. लोगों ने बताया कि यह हुंडई कार करीब 100 के रफ्तार में चल रही थी जो इतना तेज टकराई है कि कर्मा प्रजाति का पेड़ का छाल छह फीट ऊंचा तक छिल्ला गया था.

कैसे हुआ हादसा

परिजनों ने बताया कि मंगलवार की अहले सुबह पांच बजे वाल्मीकिनगर लव-कुश घाट से एक परिवार के सदस्य कार में सवार होकर शादी समारोह में भाग लेने नवलपुर थाना के कवलापुर निवासी उदय नारायण साहनी के घर जा रहे थे. इसी दौरान वाल्मीकिनगर मुख्य सड़क के नौरंगिया के बलजोरा के पास कार अनियंत्रित होकर एक कर्मा प्रजाति के पेड़ से टकरा गयी.

दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत

जिस दौरान कार पर सवार दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. वहीं करीब आधा दर्जन लोग जख्मी हो गये. जिन्हें नौरंगिया थाने की पुलिस के द्वारा इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान घायल दो मासूम बच्ची की भी मौत हो गयी. शेष चार लोगों की स्थिति गंभीर बनी हुई है. जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

कार में सवार थे आठ लोग

मिली जानकारी के मुताबिक कवलापुर निवासी उदय नारायण साहनी के यहां 20 मई को शादी थी. लिहाजा उदय नारायण साहनी का पुत्र नागमणि साहनी कार चालक रामबाबू चौधरी के साथ खुद कार से बहन को बुलाने वाल्मीकिनगर के लव कुश घाट आया था. कार में उसकी बहन, बहनोई और भांजी समेत आठ लोग बैठे थे. घटना के बाद चालक रामबाबू और नागमणि की मौके पर ही मौत हो गयी. जबकि दो बच्चियों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया.

राहगीरों ने नौरंगिया पुलिस को दी सूचना

घटना के काफी देर बाद राहगीरों व बलजोरा के लोगों ने नजारा देख नौरंगिया पुलिस को इसकी सूचना दी. लोगों ने पुलिस को बताया कि ''सर एक कार जंगल में एक मोटे पेड़ से टकरा गई है और उसमें सवार आठ लोग जंगल में बिखरे पड़े है''. सूचना मिलते ही नौरंगिया थाना के एएसआई वेदानंद सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और बिखरे पड़े छह घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचवाया. जबकि दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी थी. साथ ही गाड़ी में मिले मोबाइल फोन के माध्यम से उनके परिजनों से संपर्क साध उन्हें सूचित किया गया. घटना के बाद इलाके में कोहराम मच गया है.

शादी समारोह में जा रहे एक ही परिवार चार की मौत

इस हादसे को लेकर नौरंगिया थानाध्यक्ष राजेश कुमार झा ने बताया कि नवलपुर के कवलापुर निवासी नागमणि साहनी अपनी बहन एवं बहनोई को कार से वाल्मीकिनगर से बुलाकर अपने घर ले जा रहा था. इसी दौरान बलजोरा के पास हुंडई कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गयी. उन्होंने बताया कि इस घटना में नवलपुर कवलापुर निवासी नागमणि साहनी व रामबाबू की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. वही घटना से गंभीर रूप जख्मी मंटू साहनी की पुत्री आंचल छह वर्ष व कुमकुम तीन वर्ष की मौत अस्पताल में हो गयी. वह इस घटना में मंटू की पत्नी रिंकू देवी, लाल बच्चन साहनी, पुष्पा कुमारी व कोमल कुमारी गंभीर रूप से जख्मी है

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें