1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. champaran west
  5. attempt of physical abuse with minor in bagaha after protesting thrown in front of moving vehicle skt

Bihar: बगहा में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास, विरोध करने पर चलती गाड़ी के आगे फेंका, जख्मी

बगहा में रात को शौच के लिए घर से निकली नाबालिग लड़की के साथ कुछ दरिंदों ने गैंगरेप करने की कोशिश की. लड़की को पास के स्कूुल ले जाने का प्रयास किया गया. लड़की के विरोध करने पर उसे गाड़ी के आगे फेंक दिया गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
प्रभात खबर

पश्चिमी चंपारण के बगहा में दरिंदों ने हैवानियत की सारी सीमा पार कर दी. एक नाबालिग लड़की से पहले गैंगरेप की कोशिश की गयी. जब लड़की ने इसका विरोध किया और चिल्लाना शुरू कर दिया तो उसे चलती गाड़ी के आगे फेंककर आरोपित भाग गये. पीड़िता को गंभीर हालत में स्थानीय अस्पताल में भर्ती किया गया.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सोमवार रात की यह घटना है जब पीड़िता शौच के लिए घर से बाहर निकली. अचानक 4 युवक वहां पहुंच गये और लड़की को पकड़ लिया. युवक लड़की को पकड़कर पास के ही स्कूल में ले जाने लगे. लड़की के साथ गैंगरेप की कोशिश की गयी. लड़की ने खुद को मुश्किल में घिरा देखकर शोर मचाना शुरू कर दिया. जिसके बाद पास में ही घर से उसके परिजन बाहर आ गये. लड़की के परिजन को बाहर आता देख मनचलों ने उसे सामने से आ रहे एक वाहन के आगे फेंक दिया.

लड़की के परिजन आरोपितों की तरफ दौड़े तो आनन-फानन में चौतरवा से धनहा की तरफ आ रही एक गाड़ी के आगे सभी आरोपितों ने लड़की को फेंक दिया. जिससे लड़की गंभीर रूप से घायल हो गयी. जख्मी हालत में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसका इलाज किया जा रहा है. पीड़िता को बगहा स्थित अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

महिला थाना में पीड़िता के साथ हुई इस घटना को लेकर शिकायत दर्ज की गयी है. सभी आरोपितों की पहचान हो गयी है और उनकी गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई की जा रही है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वाहन के सामने फेंके जाने के कारण पीड़िता के पैर में गहरे जख्म हुए हैं. पुलिस इस मामले में कार्रवाई कर रही है.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें