सिकटा में हलवाई की गोली मार कर हत्या

सरिसवा/सिकटा : गोपालपुर थाना क्षेत्र के कदमवा गांव में अपराधियों ने पेशे से हलवाई मनोज साह की हत्या कर दी. अपराधियों ने पहले नाम पूछा, फिर गोली मार दी. घटना मंगलवार की रात करीब 11 बजे उस समय हुई, जब मनोज साह शौच के लिए जा रहे थे. मरने से पहले मनोज ने गांव के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 27, 2017 5:26 AM

सरिसवा/सिकटा : गोपालपुर थाना क्षेत्र के कदमवा गांव में अपराधियों ने पेशे से हलवाई मनोज साह की हत्या कर दी. अपराधियों ने पहले नाम पूछा, फिर गोली मार दी. घटना मंगलवार की रात करीब 11 बजे उस समय हुई, जब मनोज साह शौच के लिए जा रहे थे. मरने से पहले मनोज ने गांव के ही दो लोगों का नाम बताया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

जानकारी के अनुसार, कदमवा के जोखू साह के 30 वर्षीय पुत्र मनोज साह (30) मंगलवार की शाम मझौलिया के सेमरा में आयोजित एक शादी समारोह में खाना बनाने गये थे. वहां से रात में लौटे. घर पहुंच कर पत्नी से शौच के लिए जाने की बात कह खेत की
सिकटा में हलवाई
तरफ निकल गये. इसी बीच घर से करीब तीस फुट की दूरी पर बैठे अपराधियों ने पहले उनसे नाम पूछा, फिर सीने में गोली मार दी. गोली की आवाज सुनते ही लोग दौड़े तब तक हमलावर फरार हो गये. गोली लगने से मनोज लहूलुहान होकर सड़क पर गिर पड़े. परिजनों ने गोली चलानेवालों के बारे में पूछा, तो उसने गांव के सदरे आलम व गुड्डू का नाम बताया. आनन-फानन में परिजन इलाज के लिए ले जाने की तैयारी कर ही रहे थे कि इसी बीच उनकी मौत हो गयी. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की व शव को पोस्टमार्टम के लिए बेतिया भेज दिया.
थानाध्यक्ष यूसुफ अंसारी ने बताया कि मृतक के परिजन फिलहाल कुछ भी बताने के हालत में नहीं हैं. घटना के कारणों का खुलासा अभी तक नहीं हो सका है. मृतक की ओर से बताये गये दो नामों की जांच चल रही है. अभी तक पड़ताल में घटना के कारण का पता नहीं चल सका है. गांव के लोगों की मानें तो मृत युवक से किसी को कोई दुश्मनी नहीं थी. आखिर क्यों गोली मारी गयी? इस बात को लेकर सभी सकते में हैं.
गोपालपुर के कदमवा गांव में हुई वारदात
पहले पूछा नाम फिर मारी गोली
शौच के लिए घर से निकले थे मनोज साह
इलाज के लिए ले जाते समय रास्ते में हुई मौत
मौत से पहले गांव के ही दो लोगों का बताया नाम
मामले की जांच में जुटी पुलिस

Next Article

Exit mobile version