मारपीट व वीडियो वायरल करने में दो गिरफ्तार

बेतिया : मारपीट कर वीडियो वायरल करने के दो शातिर आरोपियों को छापेमारी कर पुलिस ने गिरफ्तार कर ली. दोनों शातिरों की गिरफ्तारी समाहरणालय परिसर से की गयी. गिरफ्तार शातिर मुफस्सिल थाना के बानुछापर निवासी नवनीत तिवारी व मझौलिया के केपी सिंह बताया गया है. पुलिस ने दोनों को मंगलवार को न्यायिक हिरासत में जेल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 29, 2017 5:44 AM

बेतिया : मारपीट कर वीडियो वायरल करने के दो शातिर आरोपियों को छापेमारी कर पुलिस ने गिरफ्तार कर ली. दोनों शातिरों की गिरफ्तारी समाहरणालय परिसर से की गयी. गिरफ्तार शातिर मुफस्सिल थाना के बानुछापर निवासी नवनीत तिवारी व मझौलिया के केपी सिंह बताया गया है. पुलिस ने दोनों को मंगलवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दी. नगर थानाध्यक्ष विमलेन्दू कुमार ने बताया कि दोनों पर शहर के न्यू कॉलोनी निवासी विशाल राय के परिजनों ने प्राथमिकी दर्ज करायी थी.

दर्ज प्राथमिकी में बताया गया था कि विशाल अपने बुआ के घर स्टेशन चौक गया हुआ था. जहां आरोपियों ने एक कमरे में बंद कर विशाल की बुरी तरह से पिटाई की.जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया था व उसका वीडियो भी बनाया.उसके बाद नवनीत, केपी व अन्य आरोपियों ने वीडियो को वायरल कर दिया. थानाध्यक्ष ने बताया कि इसी मामले में सभी आरोपित फरार चल रहे थे. सोमवार को समाहरणालय में एफसीआइ के टेंडर के दौरान दोनों आरोपित भी आये हुए थे. जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.

टेंडर के दौरान पकड़ाये
समाहरणालय परिसर से पकड़ गये दोनों
बुआ के घर गये युवक को कमरे में बंद कर मारपीट किया और वीडियो बना कर दिया था वायरल

Next Article

Exit mobile version