जलजमाव से आक्रोशित लोगों ने किया प्रदर्शन

गौनाहा : अंचल की बजड़ा पंचायत के एक नंबर वार्ड में नाली के अभाव में जलजमाव को लेकर परेशान लोगों ने बुधवार को जमकर प्रदर्शन किया. प्रदर्शन कर रहे लोगों में रूपेश सरदार, बैजनाथ चक्रवर्ती, मनोज बाला, हरिश्चंद्र सरकार, निपेन सरकार, अखिलेश मजूमदार, गणेश साह आदि ग्रामीण मुख्य रहे. इन लोगों ने बताया कि उक्त […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 11, 2019 1:07 AM

गौनाहा : अंचल की बजड़ा पंचायत के एक नंबर वार्ड में नाली के अभाव में जलजमाव को लेकर परेशान लोगों ने बुधवार को जमकर प्रदर्शन किया. प्रदर्शन कर रहे लोगों में रूपेश सरदार, बैजनाथ चक्रवर्ती, मनोज बाला, हरिश्चंद्र सरकार, निपेन सरकार, अखिलेश मजूमदार, गणेश साह आदि ग्रामीण मुख्य रहे.

इन लोगों ने बताया कि उक्त वार्ड में हमेशा जलजमाव बना रहता है. जलजमाव के कारण थोडी-सी बरसात में जनजीवन तबाह हो जाता है. उनका आरोप था कि मुख्यमंत्री के सात निश्चय योजना के तहत सरकार गली-नाली योजना के नाम पर अरबों रुपये खर्च कर रही है. लेकिन इस वार्ड की ओर किसी स्तर पर ध्यान नहीं है.

जबकि इसके लिए वे कई बार मुखिया, स्थानीय विधायक व सांसद से आग्रह कर चुके हैं. लेकिन किसी ने हम ग्रामीणों की व्यथा को समझने की कोशिश नहीं की. ग्रामीणों ने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि इस महीने में समस्या की समाधान नहीं हुआ तो हम ग्रामीण जनता चरणबद्ध आंदोलन करेंगे.

Next Article

Exit mobile version