पचं : गांव में देर रात घुसी शावकों के साथ बाघिन, मची भगदड़

गौनाहा (पचं) : मटियारिया थाना क्षेत्र के डरौल गांव में रविवार की देर शाम बाघिन को देख कर ग्रामीणों में भगदड़ मच गयी. ग्रामीण जमा होकर एक साथ शोर मचाने लगे. 10-12 बार हवाई फायरिंग की गयी. पूरे गांव के ट्रैक्टर जमा कर एक साथ लाइट जलायी. काफी देर तक शोर मचाते रहे. हालांकि शावकों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 11, 2018 7:49 AM

गौनाहा (पचं) : मटियारिया थाना क्षेत्र के डरौल गांव में रविवार की देर शाम बाघिन को देख कर ग्रामीणों में भगदड़ मच गयी. ग्रामीण जमा होकर एक साथ शोर मचाने लगे. 10-12 बार हवाई फायरिंग की गयी. पूरे गांव के ट्रैक्टर जमा कर एक साथ लाइट जलायी. काफी देर तक शोर मचाते रहे. हालांकि शावकों के साथ बाघिन गांव में नहीं घुस पायी. फिर भी उसके बाद लोगों ने अपने-अपने घरों के दरवाजे और खिड़कियों को बंद कर लिया. डरे सहमे लोग पूरी रात घर से बाहर नहीं निकले. ग्रामीणों का कहना था कि पूरी रात वे सो नहीं पाये हैं.

खौफ था कि कहीं बाघिन गांव में घुसकर मवेशियों को ही अपना शिकार न बना ले.बाघिन के पहुंचने की सूचना पर डरौल के साथ आसपास के गांवों के लोग भी काफी सहमे रहे. रतजगा करते रहे. ग्रामीणों ने बताया है कि बाघिन डरौल गांव की चार बकरियां खा गयी है. एक नीलगाय को भी अपना शिकार बनाया है. रविवार की शाम के 7. 30 बजे गांव के उत्तर दिशा से बाघिन अपने शावकों के साथ डरौल गांव में घुसना चाही.

Next Article

Exit mobile version