पड़ोसी ने गांजा पीने से मना किया तो युवक ने घर में लगा दी आग

बेतिया : बिहार के पश्चिम चंपारण जिला के मनुआपुल मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत नवका टोला चांदमारी रोड में हुई आगजनी की घटना में मीना कुंवर का घर जल कर खाक हो गया. आगजनी में करीब दो लाख रुपये की क्षित हुई है. घटना शुक्रवार की अहले सुबह की है. ग्रामीणों और फायर बिग्रेड ने काफी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 9, 2018 9:57 AM

बेतिया : बिहार के पश्चिम चंपारण जिला के मनुआपुल मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत नवका टोला चांदमारी रोड में हुई आगजनी की घटना में मीना कुंवर का घर जल कर खाक हो गया. आगजनी में करीब दो लाख रुपये की क्षित हुई है. घटना शुक्रवार की अहले सुबह की है. ग्रामीणों और फायर बिग्रेड ने काफी मशक्कत से आग पर काबू पाया. इधर पीड़िता मीना कुंवर ने गांव के ही दीपक पटेल पर आग लगाने का आरोप लगाया है. इस बारे में उसने मनुआपुल थाना में आवेदन भी दिया है. बताया जा रहा है कि गांजा पीने से मना करने से खफा दीपक ने उसके घर में आग लगा दी. पुलिस को दिये आवेदन में मीना कुंवर ने बताया है कि गुरुवार की संध्या दीपक पटेल उसके दरवाजे पर गांजा पी रहा था. मना करने पर गाली-गलौज करने लगा. उसने पुलिस से शिकायत करने की बात कही तो घर में आग लगा देने की धमकी दिया.

इसी बीच शुक्रवार की सुबह करीब 4 बजे वह शौच करने के लिए निकली थी. लौट कर आयी तो देखी कि उसके घर से आग की लपटे निकल रही है और दीपक वहां से भाग रहा है. आग की लपट इतनी तेज थी कि इलाके में अफरा-तफरी मच गया. लोग आग पर काबू करने की कोशिश कर रहे थे. लेकिन इसमें सफल नहीं हो रहे थे. तब इसकी सूचना फायर बिग्रेड को दी गयी. जब तक आग पर काबू पाया गया. घर में रखे सारे सामान जलकर खाक हो गये थे. थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version