BDO का हस्ताक्षर कर सरकारी खाते से निकाल लिये पांच लाख रुपये…. जानें कौन है वह?

मोतिहारी : सुगौली के प्रखंड विकास पदाधिकारी रमण सिन्हा ने अपने प्रखंड नाजिर विकास कुमार पर जाली हस्ताक्षर कर पांच लाख से अधिक सरकारी रुपये गबन करने की प्राथमिकी स्थानीय थाने में दर्ज करायी है. इसको लेकर बीडीओ ने थानाध्यक्ष को एक पत्र दिया है, जिसमें उन्होंने नाजिर के द्वारा उनका जाली हस्ताक्षर कर पांच […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 14, 2018 7:39 PM

मोतिहारी : सुगौली के प्रखंड विकास पदाधिकारी रमण सिन्हा ने अपने प्रखंड नाजिर विकास कुमार पर जाली हस्ताक्षर कर पांच लाख से अधिक सरकारी रुपये गबन करने की प्राथमिकी स्थानीय थाने में दर्ज करायी है. इसको लेकर बीडीओ ने थानाध्यक्ष को एक पत्र दिया है, जिसमें उन्होंने नाजिर के द्वारा उनका जाली हस्ताक्षर कर पांच लाख छह हजार रुपये सरकारी खाते से गबन करने की प्राथमिकी दर्ज करने की सूचना दी है.

प्रखंड के विकास कार्यों के खर्च के लिए यूनियन बैंक ऑफ इंडिया, शाखा-सुगौली में खाता संख्या 672402010003154 है. इसमें से नाजिर ने चेक संख्या 02005664 से 2.09 लाख और 02005667 से 2.97 लाख सहित कुल पांच लाख छह हजार रुपये की निकासी बीडीओ के जाली हस्ताक्षर से कर ली है. इन रुपयों की निकासी नाजिर ने अगस्त और दिसंबर महीने में की है. थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि प्रखंड विकास पदाधिकारी की लिखित सूचना पर नाजिर विकास कुमार पर धोखाधड़ी से जाली हस्ताक्षर कर सरकारी रुपये गबन करने की प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

Next Article

Exit mobile version