मुंशी से लूट मामले में पुलिस को मिला अहम सुराग

घटना में मोतिहारी व बगहा पुलिस जिला के अपराधियों के शामिल होने बात आ रही है सामने अपराधियों की धर-पकड़ को ले पुलिस टीम कर रही छापेमारी बेतिया : बेतिया. सीमेंट व्यवसायी अशोक कनौडिया के मुंशी से हुई चार लाख की राशि की लूटकांड मामले में पुलिस को अहम सुराग मिली है. लूटकांड को अंजाम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 26, 2017 5:54 AM

घटना में मोतिहारी व बगहा पुलिस जिला के अपराधियों के शामिल

होने बात आ रही है सामने
अपराधियों की धर-पकड़ को ले पुलिस टीम कर रही छापेमारी
बेतिया : बेतिया. सीमेंट व्यवसायी अशोक कनौडिया के मुंशी से हुई चार लाख की राशि की लूटकांड मामले में पुलिस को अहम सुराग मिली है. लूटकांड को अंजाम देने में मोतिहारी व बगहा पुलिस जिला के अपराधियों के शामिल होने की बात सामने आ रही है.
इसी को आधार बना कर पुलिस अधीक्षक विनय कुमार की ओर से गठित टीम में शामिल सिकटा थानाध्यक्ष विमलेन्दु कुमार, सिरिसिया ओपी प्रभारी किरण शंकर व रंगदारी सेल में पदास्थापित दारोगा विनोद कुमार सिंह लगातार छापेमारी कर रही है. छापेमारी दल के अपराधियों के काफी करीब पहुंचने की बात कही जा रही है. हालांकि पुलिस अधिकारी इस मामले में कुछ भी बोलने से इंकार कर रहे हैं.
जबकि लूटकांड को अंजाम देने में स्थानीय अपराधी भी शामिल होने की बात से इंकार नहीं किया जा सकता है. पुलिस भले ही अपराधियों की पहचान व करीब पहुंचने की दावा कर रही है, लेकिन लूटकांड के 48 घंटे बीत जाने के बावजूद अपराधी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं.
शनिवार की देर शाम बस रोक कर अपराधियों ने असलहे के बल पर लूटे थे चार लाख : बेखौफ अपराधियों ने बेतिया-लौरिया मुख्य सड़क सबेया बघमरा के समीप बस रोक कर असलहे के बल पर सीमेंट व्यवसायी अशोक कनौठिया के मुंशी राजकुमार वर्मा से चार लाख रुपये लूट लिया था. बस के अन्य यात्रियों ने जब इस पर विरोध की तो अपराधियों ने दनादन फायरिंग कर दहशत फैला दी. इसके बाद सभी को चुप रहने की धमकी देते हुए अपराधी पैसे लूटकर बाइक से फरार हो गये. घटना तब घटी जब सीमेंट व्यवसायी का मुंशी रामनगर से लहना वसूल कर शनिवार की देर शाम बस से बेतिया लौट रहा था.

Next Article

Exit mobile version