अपराधियों ने मचायी लूटपाट

वारदात. मझौलिया में पूर्व मुखिया के घर पर बोला धावा मझौलिया/ सरिसिया : मझौलिया थाना के शेख मझरिया गांव में हथियारबंद कतिपय तत्वों ने पूर्व मुखिया बच्चिया देवी मंगलवार की अहले सुबह धावा बोल दिया. पूर्व मुखिया के घर जम कर लूटपाट मचाया. लूटपाट का विरोध कर रहे गृहस्वामी सहित आधा दर्जन लोगों को मारपीट […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 19, 2017 12:25 PM

वारदात. मझौलिया में पूर्व मुखिया के घर पर बोला धावा

मझौलिया/ सरिसिया : मझौलिया थाना के शेख मझरिया गांव में हथियारबंद कतिपय तत्वों ने पूर्व मुखिया बच्चिया देवी मंगलवार की अहले सुबह धावा बोल दिया. पूर्व मुखिया के घर जम कर लूटपाट मचाया. लूटपाट का विरोध कर रहे गृहस्वामी सहित आधा दर्जन लोगों को मारपीट कर घायल कर दिया गया.

घटना को अंजान देने के बाद सभी हथियारबंद हमलावर चारपहिया वाहन से फरार हो गये. सभी घायलों का इलाज जीएमसीएच सह एमजेके अस्पताल में चल रहा है. घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ संजय कुमार झा घटनास्थल पर पहुंचे. हमलवारों के गिरफ्तारी को लेकर निर्देश दिया.

एसडीपीओ ने कहा कि किसी भी हाल में ऐसे तत्वों को बख्शा नहीं जायेगा. घटना की बाबत बताया जाता है कि सुबह चारपहिया वाहन पर सवार होकर दर्जनभर हथियारबंद लोग शेख मझरिया निवासी पूर्व मुखिया बच्चिया देवी के घर आये.

घर में घुस कर लूटपाट मचाने लगे. लूटपाट का जब विरोध पूर्व मुखिया के पति विक्रमा सहनी, उनके पुत्र मनोज सहनी, रामेश्वर सहनी व घर की अन्य महिलाओं ने किया, तो हमलवारों ने उनको मारपीट कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. घटना को अंजाम देने के बाद हमलवर फरार हो गये.

घटना की सूचना मिलते ही मझौलिया थानाध्यक्ष ओमप्रकाश चौहान घटनास्थल पर पहुंचे. गांव में तनाव को देखते हुए वरीय पुलिस पदाधिकारियों को सूचना दी व सभी जख्मी लोगों को इलाज के लिए जीएमसीएच सह एमजेके अस्प्ताल बेतिया में भर्ती कराया. घटना को लेकर शेख मझरिया गांव में तनाव बना हुआ है.

तनाव को देखते हुए मझौलिया, गोपालपुर, जगदीशपुर, मुफस्सिल व नौतन पुलिस कैंप कर रही है. थानाध्यक्ष ओमप्रकाश चौहान ने बताया कि अब तक पीड़ित की ओर से किसी के खिलाफ आवेदन नहीं दिया गया है. आवेदन मिलने के बाद प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जायेगी.

Next Article

Exit mobile version