1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. champaran east
  5. truck entered in house in motihari road accident news today tow died in truck accident bihar skt

Bihar News: मोतिहारी में चालक के संतुलन खोने से हाइवे किनारे झोपड़ी में घुसा ट्रक, बच्ची समेत दो की मौत

बिहार के मोतिहारी में चालक के संतुलन खोने के बाद एक अनियंत्रित ट्रक सड़क किनारे झोपड़ीनुमा घर में घुस गया. जिससे दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी. गुस्साए ग्रामीणों ने विरोध प्रदर्शन किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मोतिहारी में चालक के संतुलन खोने से हाइवे किनारे झोपड़ी में घुसा ट्रक
मोतिहारी में चालक के संतुलन खोने से हाइवे किनारे झोपड़ी में घुसा ट्रक
prabhat khabar

मोतिहारी जिले में एकबार फिर तेज रफ्तार गाड़ी का कहर दिखा है. गुरुवार की सुबह एक अनियंत्रित ट्रक के घर मे घुस जाने से घटना स्थल पर ही दो लोगों की मौत हो गई. वहीं एक बच्चा जख्मी हो गया. घटना संग्रामपुर थाना क्षेत्र के अरेराज हाजीपुर मुख्य पथ एसएच 74 पर भवानीपुर कुशवाहा ग्राम के समीप की है.

गुरुवार को घर में ट्रक घुस जाने से 71 वर्षीय राधिका देवी और 10 वर्षीय बच्ची अमीषा कुमारी की मौत हो गई. ग्रामीणों ने बताया कि अरेराज से खजुरिया के तरफ जा रहे ट्रक से यह हादसा हुआ. चालक ने संतुलन खो दिया और ट्रक राधिका देवी के झोपड़ीनुमा घर में घुस गया. इस हादसे में दोनों की मौत मौके पर ही हो गयी. बच्ची अमीषा कुमारी गोपालगंज के झगरू बिन की पुत्री बतायी जा रही है जो अपनी बहन के घर भवानीपुर कुशवाहा टोला आयी थी. लेकिन यहां काल ने उसकी जिंदगी लील ली.

घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने एसएच 74 को जाम कर दिया. सूचना पर सीओ सुरेश पासवान, थानाध्यक्ष डॉ0 राजीव नयन प्रसाद पुलिस बल के साथ पहुंचे और आक्रोशित ग्रामीणों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया. जिसके बाद एसएच पर आवागमन सुचारू हो सका.

सीओ ने बताया कि दोनो मृतकों के परिवार को आपदा के तहत सरकारी मुआवजा राशि मुहैया कराया जायेगा. थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु मोरिहारी भेज दिया गया है. वही ट्रक को जप्त कर चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

Published By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें