1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. champaran east
  5. the car parked at the pump in motihari chakia suddenly hit two children were locked in the car such lives were saved asj

मोतिहारी के चकिया में पंप पर खड़ी कार में अचानक लगी आग, दो बच्चे थे कार में बंद, ऐसे बची जान

चकिया में पेट्रोल पंप के पास खड़ी कार में अचानक आग लग गई। जिसके बाद धू धू कर गाड़ी जलने लगी. कार में आग लगने से चारों ओर अफरा तफरी का माहौल बन गया. कार में 2 बच्चे बैठे थे जिन्हें आनन फानन में कार से सुरक्षित निकाला गया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
जलती हुई कार
जलती हुई कार
प्रभात खबर

मोतिहारी. चकिया में पेट्रोल पंप के पास खड़ी कार में अचानक आग लग गई। जिसके बाद धू धू कर गाड़ी जलने लगी. कार में आग लगने से चारों ओर अफरा तफरी का माहौल बन गया. कार में 2 बच्चे बैठे थे जिन्हें आनन फानन में कार से सुरक्षित निकाला गया. कार मालिक के मुताबिक चालक ने गाड़ी पंप के पास खड़ी की, जिसके बाद दो बच्चों को गाड़ी में ही छोड़कर वह सामान खरीदने दुकान गए. जिस दौरान यह हादसा हो गया.

अनहोनी की खतरा भांप सड़क के किनारे दुकान की शटरे बंद हो गयी. इसी दौरान कुछ साहसी स्टाफ ने साहस दिखाकर कार को धक्का देकर पंप से कुछ दूर कर दिया. वहीं सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की वाहन ने आग पर पूरी तरह से काबू पाया तो स्थिति सामान्य हो गयी.

कार मालिक थाना क्षेत्र के गांव तरनिया निवासी रमेश पंडित ने बताया कि मोतिहारी से लौटने के बाद पंप के पास चालक ने गाड़ी खड़ी कर दी. जिसके बाद कार में सवार दो बच्चे को छोड़ कर दैनिक उपयोग की सामग्रियों की खरीदारी के लिए दुकान में चले गए. कुछ देर के बाद अचानक गाड़ी में आग लग गई.

आग लगने के कारणों का पता नहीं चल रहा है. उसपर सवार दो बच्चे सन्नी और शिवम परिवार के सदस्य है. आवागमन को सुचारू करने के जली कार को सड़क के किनारे खड़ी कर दी गई है. वहीं थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर धनंजय कुमार ने बताया कि सूचना पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने जलती कार के आग को बुझाया, लेकिन आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चला है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें