1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. champaran east
  5. the bodyguard of former rjd mla beat up the youth for not giving him side for playing the horn rjs

‌Bihar News: राजद के पूर्व विधायक के अंगरक्षक की गुंडागर्दी, साइड नहीं देने पर युवक की बीच सड़क पर की पिटाई

हॉर्न बजाने पर बाइक चालक ने साइड नही दिया तो बीच सड़क पर मोतिहारी में एक पूर्व विधायक के बॉडीगार्ड ने उसको पटक पटक पीटा. यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है.

By RajeshKumar Ojha
Updated Date
राजद विधायक के अंगरक्षक ने युवक की पिटाई
राजद विधायक के अंगरक्षक ने युवक की पिटाई
प्रभात खबर

सच्चिदानंद सत्यार्थी

मोतिहारी. हॉर्न बजाने पर बाइक चालक ने साइड नही दिया तो बीच सड़क पर मोतिहारी में एक पूर्व विधायक के बॉडीगार्ड ने उसको पटक पटक पीटा. यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में पूर्व विधायक के बॉडीगार्ड व ड्राइवर की पिटाई करते और उसके मुंह पर बॉडीगार्ड का बूट रखे साफ दिखाई दे रहा है. युवक का कपड़ा भी फटा दिखाई दे रहा है. यह घटना सोमवार की शाम मोतिहारी के छोटा बरियारपुर छतौनी पथ की है, युवक की पिटाई देख राहगीरों की भीड़ भी दिखाई दे रही है. हालांकि पूर्व विधायक बीच बचाव करते नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक पुलिस वाला वर्दी में और हाथ मे कार्बाइन लिए हुए है. वो एक युवक की बीच सड़क पर पटक कर पिटाई कर रहा है. सिपाही उस युवक को सड़क पर पटक कर उसके मुंह पर जूता रखे हुए है. वायरल वीडियो में पूर्व विधायक गाड़ी से निकलकर बॉडीगार्ड से युवक को छुड़ाते भी नजर आ रहे हैं. युवक पर आरोप है कि गाड़ी का हॉर्न बजाने के बाद भी युवक ने साइड नहीं दिया. इतने में बॉडीगार्ड आगबबूला होकर गाड़ी से उतरा व युवक को पकड़ कर बीच सड़क पर पटक कर पीटने लगा. वहीं युवक के पिटाई में ड्राइवर भी साथ दे रहा था. वीडियो में युवक द्वारा भी बॉडीगार्ड पर हाथ चलाते देखा जा रहा है. पिटाई के समय राहगीरों की भीड़ जमा होते व मामला बढ़ते देख उक्त गाड़ी से निकल पूर्व विधायक युवक को बॉडीगार्ड से छुड़ाते नजर आ रहे हैं. वैसे वायरल वीडियो की प्रभात खबर पुष्टि नहीं करता.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें