1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. champaran east
  5. teacher fight in motihari bihar latest news issue of head master in bihar news skt

VIDEO: हेडमास्टर की कुर्सी किसकी? बिहार में भिड़े दो शिक्षक! एक दूसरे को उठा-उठाकर पटका, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रही है. बताया जा रहा है कि दो शिक्षकों के बीच हेडमास्टर पद के प्रभार को लेकर शुरू हुआ विवाद हाथापाई तक पहुंच गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 बिहार में भिड़े दो शिक्षक
बिहार में भिड़े दो शिक्षक
social media

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें दो लोग आपस में भिड़े हुए हैं और जमकर उठा पटक कर रहे हैं. ऐसा दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो बिहार का है और इसमें सूबे के दो शिक्षक आपस में उठा पटक कर रहे हैं. लड़ाई की वजह हेडमास्टर पद पर अपनी-अपनी दावेदारी को लेकर बताया जा रहा है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वायरल वीडियो बिहार के मोतिहारी का है. जहां दो शिक्षकों के बीच जमकर मारपीट हुई है. बताया जा रहा है कि ये मारपीट कहीं और नहीं बल्कि शिक्षा विभाग के ऑफिस में ही हुआ है. दोनों के बीच पहले बहस हुई लेकिन ये बहस देखते ही देखते हाथापाई में तब्दील हो गई. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

मीडिया रिपोर्ट में किये जा रहे दावे के अनुसार, दोनों शिक्षक एक प्राथमिक स्कूल के हैं और हेडमास्टर के प्रभार को लेकर कई दिनों से विवाद का हिस्सा बने हुए हैं. बताया जा रहा है कि प्रभार को लेकर पनपे विवाद मामले में जिला शिक्षा अधिकारी (डीईओ) ऑफिस के निर्देश पर बीईओ ने पत्र जारी किया था. जिसमें वर्तमान प्रभारी और दावा करने वाले पक्ष को अपनी-अपनी शैक्षणिक व नियोजन से संबंधित कागजातों को तीन दिनों के अंदर लेकर कार्यालय में हाजिर होने कहा गया था.

बताया गया कि दोनों जब अपने कागजात के साथ दफ्तर आये तो यहां दोनों टीचरों के बीच कहासुनी हो गई. मामला धीरे- धीरे बढ़ते हुए हाथापाई तक पहुंच गया. वायरल वीडियो में दोनों एक-दूसरे से हाथापाई करते और जमीन पर एक-दूसरे को पटककर पीटते हुए दिख रहे हैं. इस दौरान दोनों के बीच गाली-गालौज भी जमकर हुआ. वहीं शिक्षा विभाग के कोई भी कर्मी इस मामले में कुछ भी कहने से परहेज कर रहे हैं.

Published By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें