1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. champaran east
  5. shahabuddins daughters reception today update news guests will taste 17 types of dishes prepared by chef of lucknow and meerut rjs

Shahabuddin Daughter Reception : शहाबुद्दीन की बेटी के रिसेप्शन में बनेंगे 17 प्रकार के मटन व चिकेन

शादी के बाद मोतिहारी पहुंची पूर्व सांसद डॉ शहाबुद्दीन की बेटी हेरा साहब व दामाद डॉ सैयद सादमान के स्वागत में गुरुवार को शहर के रानीकोठी में स्वागत सह प्रीति भोज का आयोजन किया गया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
 प्रीति भोज के लिए तैयार हुआ हेरा साहब का ससुराल
प्रीति भोज के लिए तैयार हुआ हेरा साहब का ससुराल
प्रभात खबर

सच्चिदानंद सत्यार्थी

मोतिहारी. शादी के बाद मोतिहारी पहुंची पूर्व सांसद डॉ शहाबुद्दीन की बेटी हेरा साहब व दामाद डॉ सैयद सादमान के स्वागत में गुरुवार को शहर के रानीकोठी में स्वागत सह प्रीति भोज का आयोजन किया गया है. स्वागत भोज में आने वाले लोगों के लिए लखनऊ व मेरठ से आए कारीगर खाना बना रहें हैं.

अतिथियों के लिए 17 प्रकार के मटन व चिकेन बनकर है तैयार

स्वागत भोज में आने वाले अतिथियों के लिए लखनऊ व मेरठ से आए कारीगरों ने बिरयानी सहित 17 प्रकार के मटन व चिकेन के लजीज व्यंजन बनकर तैयार है. इसके अलावा बेगुसराय व स्थानीय स्थत के भी बावर्ची को भोजन बनाने के लिए बुलाया गया है. कितने लोग की व्यवस्था है और कौन-कौन नामचीन लोग आ रहे हैं बताने से परहेज करते हैं. लेकिन, जो सूचना है उसके अनुसार खाना बनाने के लिए 80 से 100 बावर्चियों की टीम लगी है.

Shahabuddin Daughter Reception : शहाबुद्दीन की बेटी के रिसेप्शन में बनेंगे 17 प्रकार के मटन व चिकेन

पार्टी में चाउमीन, गोलगप्पा भी मिलेगा

डॉ शहाबुद्दीन के समधि सह डॉ सादमान के पिता सैयद इफ्तेखार अहमद ने कहा कि अतिथियों के लिए चाउमीन, गोलगप्पा सहित कई प्रकार के नास्ते के साथ लजीज व्यंजन की व्यवस्था की गयी है. इस कार्यक्रम में जिले के सभी विधायक व मंत्री को भी आमंत्रित किया गया है. इसके अलावा भी कई लोग है. शाकाहारी लोगों के लिए शाकाहारी भोजन की व्यवस्था की गयी है.

सिवान से आने वालों के लिए अलग बना है पंडाल

सिवान से आने वालों के लिए अलग से पंडाल होंगे. इसके अलावा कदावार नेता व प्रबुद्धजनों के लिए अलग पंडाल होंगे. महिला के लिए भी अलग पंडाल बनाये जा रहे है. कैंपस को रंग-बिरंगे रोशनी से सजाया गया है. हाथसार को भी पेंट से नया लूक दिया जा रहा है. यानि तैयारी ऐसी की जा रही है कि किसी अतिथि के स्वागत में कमी नहीं रहे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें