1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. champaran east
  5. sarpanch was shot by criminals in majholia of bettiah treatment in motihari asj

बेतिया के मझौलिया में सरपंच को अपराधियों ने मारी गोली, मोतिहारी में चल रहा है इलाज

सरपंच को चार गोलियां लगी हैं. इसमें दो गोली सीने, एक पेट और एक गोली हाथ में लगी है. घटना बुधवार को सुबह करीब 7.30 बजे की है. सरपंच का इलाज मोतिहारी के एक निजी अस्पताल में जारी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
बिहार अपराध
बिहार अपराध
फाइल

सरिसवा/बेतिया. मझौलिया थाना क्षेत्र के रतनमाला वनसप्ती माई स्थान के समीप बुधवार को सुबह बाइक सवार अपराधियों ने पूर्वी चंपारण की अधकपरिया पंचायत के सरपंच हाफिज सईद पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. प्रत्यक्षदर्शियों की मानें, तो सरपंच को चार गोलियां लगी हैं. इसमें दो गोली सीने, एक पेट और एक गोली हाथ में लगी है. घटना बुधवार को सुबह करीब 7.30 बजे की है. सरपंच का इलाज मोतिहारी के एक निजी अस्पताल में जारी है. घटना की सूचना मिलते ही मझौलिया पुलिस ने मौके पर पहुंच मामले की जांच शुरू कर दी है.

पंचायती में जा रहे थे सरपंच

थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि जख्मी सरपंच रामगढ़वा थाने के मुर्गियाटोला के रहने वाला है. बताया गया है कि सरपंच दो अन्य परिजनों के साथ बाइक से पंचायती में जा रहे थे. वह खुद बाइक चला रहे थे. जैसे ही रतनमाला वनसप्ती माई स्थान के करीब पुल के पास पहुंचे, टूटी सड़क के कारण बाइक धीमी हुई, तभी सड़क किनारे पहले से घात लगाए तीन बदमाशों ने सरपंच पर फायरिंग शुरू कर दी.

तीनों बदमाश बाइक से फरार हो गए

गोली लगते ही सरपंच गिर पड़े. इसके बाद तीनों बदमाश बाइक से फरार हो गए. सरपंच की बाइक पर सवार लोग गमछे से छाती और पेट बांधकर इलाज के लिए मोतिहारी लेकर चले गए. थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि कोई दो, तो कोई तीन गोली लगने की बात कह रहा है. मामले की जांच शुरू कर दी गई है. कुछ सुराग मिले हैं. जल्द ही मामले का पर्दाफाश कर सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

चचेरे भाइयों की हत्या के आरोपित हैं सरपंच हाफिज

पुलिस सूत्रों की माने तो सरपंच हाफिज गांव के दो चचेरे भाइयों की हत्या के नामजद आरोपित हैं. एक हत्या 2017 में मुर्गिया टोला में ही मजबुल्लाह खलीफा की हुई है. आरोप है कि उन्हीं के दरवाजे पर दिनदहाड़े गोली मार हत्या कर दी गयी थी. इस हत्याकांड में हाफिज अभियुक्त हैं. इस मामले में मजबुल्लाह के चचेरे भाई एवं तत्कालीन सरपंच अनवारूल हक गवाह थे. केस के पैरवीकार भी थे. लिहाजा वर्ष 2018 में तत्कालीन सरपंच अनवारूल हक की गला काटकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में भी हाफिज सईद अभियुक्त हैं. ऐसे में प्रथम दृष्टया हत्या का कारण पुरानी दुश्मनी बतायी जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें