1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. champaran east
  5. robbery from petrol pump worker in bihar three criminals came by bike without number asj

बिहार में पेट्रोल पंप के कर्मी से लूट, बिना नम्बर के बाइक से आये थे तीन अपराधी

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
कर्मचारी
कर्मचारी
प्रभात खबर

मोतिहारी : इन दिनों बिहार में लूट की घटनाएं बढ़ गयी हैं. एक के बाद एक लूट की घटनाएं हो रही है.ताजा मामला मोतीहारी से हैं. जिले के पिपरा थाने के एन. एच 28 पर अपराधियों ने सोमवार सुबह लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया. बैंक में पैसा जमा करने जा रहे स्वागत पेट्रोल पंप के कर्मी से पिस्टल के बल पर करीब दस लाख रुपये लूट लिये.

अपराधी बिना नम्बर की अपाची बाइक से तीन की संख्या में थे. सूचना मिलते ही पुलिस ने एनएच 28 सहित उसके तमाम लिंक रोड में वाहन जांच शुरू कर दी. जिले के सभी थाने को अलर्ट कर अपराधियों की धड़पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है.

बताया जाता है कि पम्प के तीन दिनों के सेल का पैसा इकठ्ठा था. सुबह करीब 11 बजे दो कर्मी संदीप कुमार व राम प्रवेश कुमार पैसा लेकर चिंतामनपुर स्टेट बैंक में जमा करने जा रहे थे.

पम्प से कुछ दूरी पर हजार बीस लाइन होटल के समीप बाइक सवार तीन अपराधियों ने ओवरटेक कर दोनों को आगे से घेर लिया, उसके बाद पिस्टल का भय दिखा रूपये से भरा बैग लूट कर फरार हो गये.

थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि अपराधियों की खोज में छापेमारी की जा रही है. उन्होंने कहा कि हर हाल में लूटेरे को गिरफ्तार किया जायेगा.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें