1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. champaran east
  5. polling worker died on duty in motihari due to cardiac arrest on bihar panchayat election duty skt

बिहार पंचायत चुनाव: मोतिहारी में ड्यूटी पर तैनात मतदान कर्मी की मौत, हृदय गति रुकने से गयी जान

बिहार पंचायत चुनाव के पांचवें चरण का मतदान जारी है. मोतिहारी से एक बुरी खबर सामने आयी है जहां चुनाव की ड्यूटी पर तैनात किये गये एक कर्मी की मौत हृदय गति रुक जाने से हो गयी. मृतक रोहतास के रहने वाले थे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहार पंचायत चुनाव: मोतिहारी में मतदान कर्मी की मौत
बिहार पंचायत चुनाव: मोतिहारी में मतदान कर्मी की मौत
Prabhat khabar graphics

मोतिहारी: बिहार पंचायत चुनाव के पांचवे चरण का मतदान आज जारी है. इस दौरान मोतिहारी से एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना सामने आयी है जहां मतदान केंद्र पर ड्यूटी पर तैनात एक कर्मी की मौत हो गयी. हृदय गति रूकने से चुनाव कर्मी की मौत हुई है.

पताही प्रखंड के बखरी पंचायत के उत्क्रमित मध्य विद्यालय चम्पापर के मतदान केंद्र संख्या 159 पर यह घटना घटी है. मृतक की पहचान मतदान कर्मी वंशीधर राम के रूप में हुई है जिनकी उम्र 56 वर्ष है. कर्मी की मौत हृदय गति रुक जाने के कारण सुबह करीब 4 बजे हुई है.

उक्त मतदान केंद्र के पीठासीन पदाधिकारी विद्यानन्द चौधरी ने बताया कि सुबह 4 बजे के करीब पी 3 सी मतदान कर्मी वनसीधर राम के सीने में दर्द की शिकायत हुई. दम फूलने के एवं तेज खांसी भी शुरू हो गयी. तबियत अधिक बिगड़ता देख उन्हें इलाज के लिये स्थानीय पीएचसी भेजा गया लेकिन रास्ते मे ही उनकी मौत हो गयी.

मौत की सूचना वरीय पदाधिकारी को दी गयी. जिसके बाद शव को पीएचसी ले जाया गया. बताया जा रहा है कि मृतक जिला कृषि कार्यालय के कर्मी थे. उनका गृह जिला रोहतास है. पकड़ीदयाल एसडीओ कुमार रविन्द्र ने बताया कि मृतक चुनाव कर्मी के शव को उसके घर रोहतास भेजने की तैयारी की जा रही है.

Published By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें