1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. champaran east
  5. pm modi rally in bihar vidhan sabha chunav 2020 pm modi narendra modi rally in motihari puvi champaran said story no one eats the stomach once it gets upset upl

PM Modi Rally in Bihar: जो एक बार पेट खराब कर दे उसे दोबारा कोई नहीं खाता, पीएम मोदी ने मोतिहारी में कहानी से समझाया

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के रण में आज प्रचार कर रहे हैं.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के रण में आज प्रचार कर रहे हैं.
Twitter

PM Modi Rally in Bihar, Bihar Election 2020 News Update: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के रण में आज प्रचार कर रहे हैं. छपरा और समस्तीपुर के बाद मोतिहारी पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर वार तो किया ही, साथ ही एक कहानी भी सुनाई. उन्होंने कहा कि कभी आपके सामने एक चमकीली और पैक किया हुआ खाने वाला सामान आ जाए,जिसे देखकर मुंह से पानी आने लगे और आप उस सामान को खा भी लें.

लेकिन खाने के बाद पता चले कि आपको दस्त शुरू हो गया. पेट में दर्द हो गया. बीपी लो और हाई होने लगा. आपकी हालात देख पूरी फैमिली परेशान हो जाए. और फिर अच्छे डॉक्टर से दिखाने के बाद आप किसी तरह ठीक हो जाएं. पीएम ने कहा मेरे भाइयों एवं बहनों, क्या वैसा सामान आप फिर कभी खाएंगे? 10 साल बाद खाएंगे? 15 साल बाद खाएंगे? नई पीढ़ी का खाएंगे? छोटा पैक खाएंगे?

दरअसल, इस कहानी के जरिए पीएम मोदी लालू राज पर तंज कस करे थे. उन्होंने बिना किसी के नाम लिए कहा कि जंगलराज वालों को चिंता है कि लालटेन कैसे जले. हमारा प्रयास है कि हर घर में एलईडी कैसे पहुंचे. एनडीए का प्रयास है कि हम बिहार के अपने गरीब भाइयों बहनों को ज्यादा से ज्यादा पक्के घर कैसे दे सकें. जंगलराज वालों को चिंता है कि अपनी तिजोरी कैसे भरें.

पीएम ने कहा कि ये एनडीए की सरकार है जिसने बिहार की माताओं-बहनों के लिए लाखों शौचालय बनाकर उनकी परेशानी कम करने का प्रयास किया है. जंगलराज का अंधेरा बिहार पीछे छोड़ चुका है, अब नई रोशनी में डबल इंजन की ताकत के साथ विकास का लाभ हमें बिहार के हर व्यक्ति तक पहुंचाना है. यही वजह है कि मां गंगा पर कहीं सबसे बड़े पुल बन रहे हैं तो कहीं पर नए एयरपोर्ट, नए हाई-वे बन रहे हैं.

आज बिहार प्रगति के जिस पथ पर है, वो बिहार का भविष्य और मजबूत करेगा, उसे और गौरवशाली बनाएगा. बता दें कि बिहार में विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए मतदान 3 नवबंर को होगा. दूसरे चरण में 94 विधानसभा के सीटों पर मतदान होगा. आज बिहार की 94 सीटों पर प्रचार का आखिरी दिन है.

Posted By: Utpal Kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें