1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. champaran east
  5. pistol was shown in motihari a bag full of money was looted from the csp operator the police is investigating asj

मोतिहारी में पिस्टल दिखा सीएसपी संचालक से लूट लिये रुपये भरा बैग, पुलिस कर रही जांच

पुलिस की मानें तो वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हुए अपराधियों का पुलिस पीछा कर रही है. पूरे शहर में नाकेबंदी कर वाहनों की सघन जांच की जा रही है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
बिहार में अपराध
बिहार में अपराध
फाइल

मोतिहारी. बिहार में बेखौफ अपराधियों ने पुलिस के नाक में दम कर रखा है. हर दिन कहीं न कहीं से लूट की बड़ी वारदात की सूचना पुलिस मेहकमा और सरकार को भी परेशान कर रखी है. ताजा मामला मोतिहारी का है. मोतिहारी में बेखौफ अपराधियों ने लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. शहर के छतौनी थाना क्षेत्र में बाइक सवार बेखौफ बदमाशों ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए एक ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक से पांच लाख रूपए लूट लिये और मौके से फरार हो गये. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और तकनीकी सेल के अधिकारी मामले के छानबीन में जुट गए हैं.

बैंक में रुपया जमा करने जा रहा था संचालक

मिली जानकारी के अनुसार सीएसपी संचालक दीपक कुमार बैंक में रूपया जमा करने के लिए रूपयों से भरा बैग लेकर अपने घर से निकले थे, इसी दौरान जैसे ही वे हवाई अड्डा चीनी मिल के पास पहुंचे थे कि बाइक सवार दो अपराधियों ने उन्हें रोका और हथियार का भय दिखाकर रूपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गये.

पूरे शहर में नाकेबंदी

इस बात की जानकारी जैसे ही पुलिस को लगी, पुलिस और तकनीकी सेल के अधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस मामले की छानबीन शुरू कर दी. पुलिस की मानें तो वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हुए अपराधियों का पुलिस पीछा कर रही है. पूरे शहर में नाकेबंदी कर वाहनों की सघन जांच की जा रही है. पुलिस ने जल्द ही वारदात में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें