1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. champaran east
  5. motihari update news three children fell in a water filled pit due to slipping while going through short route accident happened while going to coaching rjs

बिहार के मोतिहारी में पढने जा रहे तीन बच्चों की डूबने से हुई मौत, गांव में पसरा मातम

पूर्वी चंपारण के चिरैया थाना क्षेत्र में गुरुवार को कोचिंग जा रहे 3 बच्चों की गड्ढे में डूबने से मौत हो गई. यह घटना चिरैया थाना क्षेत्र की है. तीनों छात्र पढ़ने जा रहे थे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मोतिहारी में पढने जा रहे तीन बच्चों की डूबने से हुई मौत
मोतिहारी में पढने जा रहे तीन बच्चों की डूबने से हुई मौत
प्रभात खबर

पूर्वी चंपारण के चिरैया थाना क्षेत्र में गुरुवार को कोचिंग जा रहे 3 बच्चों की गड्ढे में डूबने से मौत हो गई. यह घटना चिरैया थाना क्षेत्र की है. तीनों छात्र पढ़ने जा रहे थे. तीनों मुख्य सड़क के बजाय गांव के सरेह से होकर शॉर्ट रास्ते से जा रहे थे. इसी क्रम में तीनों का पैर फिसल गया और वो पानी भरे गड्ढे में गिर गए. मृत तीनो बच्चों की उम्र आठ से दस साल के बीच के बतायी जा रही है.

यह घटना चिरैया थाना के खरतरी मठकोलसी गांव की है. जहां बच्चे सुबह में घर से निकलकर पैदल खेत के मेढ़ होकर कोचिंग में पढ़ने जा रहे थे. तीनों बच्चे मेढ़ के रास्ते मे बने गड्ढे में गिर गए. इसके बाद एक को बचाने में एक के बाद एक कर तीनो बच्चे डूब गए. स्थानीय ग्रामीणों ने भी बच्चों को बचाने का प्रयास किया. लेकिन, तब तक काफी देर हो चुकी थी.

ग्रामीणों की सूचना पर चिरैया थाना पुलिस ने शवों को बरामद किया है और पोस्टमार्टम के लिये मोतिहारी सदर अस्पताल भेजा है. मृत बच्चो मे दो लडकी और एक लडका है. जिसकी पहचान अहिरौलिया गांव हरेन्द्र दास की पुत्री करीना कुमारी(9),मठकोलासी गांव के छठु दास की पुत्री शनि कुमारी (8) व मठकोलासी गांव के भोला पंडित के पुत्र अभिनंदन कुमार(7) के रुप हुई है. घटना की सूचना के बाद पूरे गांव मे कोहराम मचा हुआ है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें