1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. champaran east
  5. girl body found in a semi naked state from pokhre fear of murder dead body rdy

Bihar News: पोखरे से अर्धनग्न अवस्था में युवती की मिली लाश, दुष्कर्म के बाद हत्या कर शव फेंकने की आशंका

लाश मिलने के बाद से पोखरे के समीप ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गयी. उसका भाई दूसरे प्रदेश में नौकरी करता है.उसके पिता भी अर्धविक्षिप्त हैं. परिजनों में पुलिस के प्रति आक्रोश है. परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
बिहार अपराध
बिहार अपराध
फाइल

बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के कटियागंज के सतवरिया गांव के पोखरे से युवती की लाश मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गयी. युवती पिछले सात दिनों से घर से लापता थी. रविवार को उसकी अर्धनग्न लाश गांव के पोखरे में मिली. आशंका जताई जा रही है कि दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर लाश को पोखरे में फेंक दिया गया है. घटना की सूचना पर शिकारपुर पुलिस पहुंची. लाश को पोस्टमार्टम के लिए बेतिया भेज दिया.

पोखरा से एक लड़की का शव बरामद

थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि सतवरिया गांव के पोखरा से एक लड़की का शव बरामद हुआ है. उसके परिजनों ने कपड़ों से उसकी पहचान की है. शव से बदबू उठ रही थी. लाश को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. बताया जाता है कि वह बीते 21 मार्च को घर से किराना सामान खरीदने निकली. उसके बाद से उसका अता पता नहीं चलने पर परिजनों ने शिकारपुर थाने में गुमशुदगी का मामला भी दर्ज कराया. रविवार को दोपहर पोखरे में लाश उपलाती देख ग्रामीणों ने पुलिस व उसके परिजनों को सूचना दी.

पुलिस पर लापरवाही का आरोप

लाश मिलने के बाद से पोखरे के समीप ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गयी. उसका भाई दूसरे प्रदेश में नौकरी करता है.उसके पिता भी अर्धविक्षिप्त हैं. परिजनों में पुलिस के प्रति आक्रोश है. परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है. परिजनों का कहना है कि सतवरिया चौक से गायब होने के बाद बीते 21 मार्च को ही थाने में लड़की के गायब होने का आवेदन दिया गया. पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं हुई. उन्हें घटना के दिन से ही किसी अनहोनी का डर सता रहा था.

मां के लिए खाना लेकर निकली नाबालिग संदिग्ध रूप से लापता

पटना के पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के इंद्रपुरी की रहने वाली 13 वर्षीय नाबालिग संदिग्ध रूप से लापता हो गयी है. इस मामले में परिजनों ने पाटलिपुत्र थाने में आवेदन दिया है और घर के बगल में रहने वाले युवक पर बहला-फुसला कर अपने साथ ले जाने का आरोप लगाया है. इस संबंध में नाबालिग की मां ने पुलिस को बताया कि वह रोज की तरह सुबह छह बजे घर से काम के लिए निकल जाती है. हर दिन 11 बजे के करीब बेटी खाना लेकर आती है, लेकिन शुक्रवार को बेटी खाना लेकर नहीं आयी. जब मैंने घर पर पति के पास फोन किया, तो पता चला कि वह कब का वहां से खाना लेकर निकल गयी है.

घंटों इंतजार करने के बाद नहीं पहुंची बेटी

घंटों इंतजार करने के बाद भी जब बेटी नहीं पहुंची, तो काम छोड़ कर बेटी की तलाश में जुट गयी. पूरे दिन रिश्तेदारों व आसपास के इलाकों में खोजबीन की. यही नहीं रेलवे स्टेशनों पर भी छानबीन की, लेकिन कुछ नहीं पता चला. परिजनों के अनुसार घर के बगल में ही एक संतोष नामक युवक रहता था. अब घर खाली कर दिया है. वह नालंदा का रहने वाला है. मुझे शक है कि मेरी बच्ची को संतोष ही बहला-फुसला कर साथ ले गया है. वह घर खाली करने के बाद भी वहां आता जाता रहता था. लेकिन जिस दिन से बच्ची गायब हुई है, उसके बाद वह नहीं आया है. घटना के बाद परिजन परेशान दिखे.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें