1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. champaran east
  5. fearless crime in bihar champaran upapramukh husband was gunned down asj

बिहार के चंपारण में बेखौफ अपराध, उपप्रमुख के पति को गोलियों से भूना, जांच में जुटी पुलिस

दिनोदिन इस जिले में आपराधिक घटनाओं में बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है. एक के बाद एक आपराधिक घटनाओं के कारण लोगों में डर का माहौल पैदा हो रहा है. ताजा मामला जिले के छौड़ादानो थाना क्षेत्र का है. यहां हथियारबंद अपराधियों ने उपप्रमुख सुनीता देवी के पति रमेश यादव की गोली मार कर हत्या कर दी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर
फाइल

मोतिहारी. पूर्वी चंपारण जिले में बेखौफ अपराधियों की नकेल कसने में पुलिस पूरी तरह विफल साबित हो रही है. दिनोदिन इस जिले में आपराधिक घटनाओं में बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है. एक के बाद एक आपराधिक घटनाओं के कारण लोगों में डर का माहौल पैदा हो रहा है. ताजा मामला जिले के छौड़ादानो थाना क्षेत्र का है. यहां हथियारबंद अपराधियों ने उपप्रमुख सुनीता देवी के पति रमेश यादव की गोली मार कर हत्या कर दी.

एक के बाद एक तीन गोलियां दागी

घटना के संबंध में बताया जाता है कि छौड़ादानो थाना क्षेत्र के मटर चौक के पास अपराधियों ने रमेश यादव पर एक के बाद एक तीन गोलियां दागी. गोलियों से छलनी रमेश यादव की इलाज के दौरान निजी नर्सिंग होम में मौत हो गयी. रमेश यादव दरपा थाना क्षेत्र के पिपरा के रहने वाले थे. उनका मटर चौक के पास अपना नव निर्मित मार्केट है.

मार्केट में बैठकर बात कर रहे थे रमेश

जानकारी के अनुसार शनिवार को रमेश यादव अपने मार्केट में बैठकर कुछ लोगों के साथ बातें कर रहे थे. इसी दौरान हथियारबंद अपराधी आये और रमेश यादव पर अंधाधुंध फायरिंग करने लगे. फायरिंग होता देख वहां बैठे लोगों ने रमेश यदव को खींचकर मार्केट में बने एक कमरे की तरफ भागे और दरवाजा बंद कर दिया. काफी देर तक सभी उसी कमरे में छुपे रहे. लेकिन यह प्रयास भी उनका बेकार गया.

आठ राउंड हुई फायरिंग

अपराधियों ने खिड़की के रास्ते फायरिंग शुरू कर दी. लगभग दस मिनट तक गांलियों की आवाज से पूरा इलाका सहमा रहा. इस दौरान रमेश यादव को तीन गोलियां लग चुकी थी और काफी खून बह रहा था. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार अपराधियों ने लगभग आठ राउंड फायरिंग की है. अपराधियों के जाने के उपरांत स्थानीय लोगों ने गोली लगने से जख्मी रमेश यादव को इलाज के लिए मोतिहारी के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया.

पुलिस कर रही जांच

वहां इलाज के दौरान रमेश यादव की मौत हो गयी. घटना की सूचना पर स्थानीय पुलिस नर्सिंग होम पहुंची. इधर घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने मटर चौक पर जमकर तोड़फोड़ की. साथ ही कई घंटों तक चौक को जाम कर रखा है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस का दावा है कि अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें