1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. champaran east
  5. encounter in motihari east champaran news as police shot robber skt

मोतिहारी में राहगीरों को लूट रहे थे लुटेरे, पुलिस ने खदेड़कर मारी गोली, एनकाउंटर में दबोचा गया बदमाश

मोतिहारी में राहगीरों को लूटने वाले लुटेरों को दबोचने पुलिस गयी तो बदमाशों ने गोली दागनी शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश दबोचा गया. पुलिस ने भी फायर खोला.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bihar Crime News: मोतिहारी में एनकाउंटर
Bihar Crime News: मोतिहारी में एनकाउंटर
prabhat khabar

Bihar Crime News: बिहार के पूर्वी चंपारण में पुलिस और लुटेरों के बीच भिड़त हुई. मामला चकिया थाना क्षेत्र का है. जहां राहगीरों को लूटने वाले लुटेरों को जब दबोचने के लिए पुलिस गयी तो बदमाशों ने पुलिस पर गोली चला दी. जिसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की. इस दौरान कई चक्र गोलियां चली और एक अपराधी गोली लगने से जख्मी भी हुआ. जिसे पुलिस ने दबोच लिया.

राहगीरों को निशाना बना रहे थे लुटेरे

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, चकिया केसरिया के माधोपुर गोविंद पंचायत के मटकाना सरेह में अपराधी राहगीरों को निशाना बना रहे थे. वो रास्ते से गुजरने वाले वाहनों को जबरन रोककर उनसे लूटपाट कर रहे थे. इसकी सूचना चकिया थाना की गश्ती टीम को मिली तो दो गाड़ियों में पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गये. पुलिस को देखते ही अपराधी फायर करने लगे.

गोली लगने से खेत में गिरा बदमाश

पुलिस पर अपराधियों ने गोलियां दागनी शुरू की तो जवाबी कार्रवाई करते हुए फौरन पुलिस ने भी फायर करना शुरू कर दिया. जिसके बाद अपराधी पास के खेत में जाकर छिपने लगे. देर रात चले इस मुठभेड़ में लूटेरे भागने लगे लेकिन एक अपराधी पुलिस की गोली से जख्मी हो गया और वहीं गिर पड़ा. पुलिस ने घायल लूटेरे को दबोच लिया और अपने साथ ले गयी. मौके पर से पिस्टल और गोलियां बरामद होने की भी सूचना है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें