1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. champaran east
  5. embarrassing intruder into the house and raped friends wife

शर्मनाक: घर में घुस कर दोस्त की पत्नी से किया दुष्कर्म

By Radheshyam Kushwaha
Updated Date
Prabhat Khabar Digital Desk

मोतिहारी. बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के मोतिहारी स्थित छितौनी थाने के छोटाबरियापुर मोहल्ला में एक महिला के साथ उसके पति का दोस्त द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. घटना के एक सप्ताह बाद गुरुवार की शाम महिला शिकायत लेकर थाना पहुंची. उसने पुलिस को बताया कि होली के दिन रात करीब 9:15 बजे उसके पति का दोस्त घर में घुस गया. उसके साथ जबरन नाजायज संबंध बनाया. विरोध करने पर उसकी तस्वीर भी मोबाइल से खींच लिया. महिला के शोर मचाने पर घर की एक औरत की नींद खुली. दोनों ने मिल उसे पकड़ने की कोशिश की, लेकिन इससे पहले आरोपी दोनों को धक्का देकर भाग निकला.

इंस्पेक्टर मुकेशचंद्र कुमर ने बताया कि पीड़िता के बयान पर उसके पड़ोसी युवक अभिषेक कुमार के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. उसकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की गयी, लेकिन वह घर पर नहीं मिला. पीड़िता का सदर अस्पताल में मेडिकल जांच कराया गया है. कोर्ट में उसका 164 का बयान दर्ज होगा. बताते चले कि पीड़िता का पति नेपाल में बेल्डिंग का काम करता है. उसके साथ अभिषेक भी नेपाल में काम करता है. इसको लेकर अभिषेक का उसके घर आना-जाना था. इसका फायदा उठा कर उसने महिला को हवस का शिकार बनाया. इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार करने के लिये पुलिस छापेमारी कर रही है.

छेड़खानी का विरोध करने पर मारपीट

बिहार में मोतिहारी में कोल्हुअरवा मोहल्ला में दुकान पर बैठी लड़की से छेड़खानी का विरोध करने पर बदमाशों ने उसके परिजनों के साथ मारपीट की. वहीं हवाई फायरिंग कर दहशत फैला दिया. घटना को लेकर लड़की के पिता ने नगर थाना में आवेदन दिया है. उसने पुलिस को बताया है कि बुधवार की शाम उसकी बेटी दरवाजे के पास अपनी दुकान पर बैठी थी. इस दौरान मोहल्ले के ही एक युवक ने आकर उसके साथ छेड़खानी की. वह घर में भागने की कोशिश की तो हाथ पकड़ लिया. चिल्लाने की आवाज सुनकर उसकी मां घर से बाहर निकली तो युवक पकड़े जाने की डर से भाग गया. उसके घर शिकायत करने लड़की के परिजन पहुंचे तो आरोपी युवक के परिजनों ने गाली देकर भगा दिया. अगले दिन आरोपी मनु दास 20-25 लोगों के साथ दरवाजे पर चढ़ गाली-गलौज व मारपीट की. नगर पुलिस ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें