1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. champaran east
  5. champaran bihar when his cousin stopped him from taking drugs he killed himself asj

बिहार के चंपारण में मौसेरे भाई ने नशा करने से रोका तो चाकू गोद कर दी हत्या, आरोपित गिरफ्तार

थाना क्षेत्र के पखनाहा हाई स्कूल प्रांगण में मंगलवार की रात्रि आर्केस्ट्रा देखने आये अफसर उर्फ भोला खां (21) की चनवा खां (18) ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी. दोनों आपस में मौसेरे भाई हैं और अपने मामा के घर पखनाहां गये थे.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
गिरफ्तार
गिरफ्तार
फाइल

बैरिया (पचं). थाना क्षेत्र के पखनाहा हाई स्कूल प्रांगण में मंगलवार की रात्रि आर्केस्ट्रा देखने आये अफसर उर्फ भोला खां (21) की चनवा खां (18) ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी. दोनों आपस में मौसेरे भाई हैं और अपने मामा के घर पखनाहां गये थे.

आरोपित चनवा खां गिरफ्तार

सूचना मिलते ही बैरिया थाने के एसआई मनोज कुमार, श्रीनगर थानाध्यक्ष निर्भय कुमार व योगापट्टी अंचल निरीक्षक राजीव कुमार मौके पर पहुंच शव को कब्जे में ले लिया. पुलिस ने मौके से आरोपित चनवा खां को गिरफ्तार कर लिया है. घटनास्थल से पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया है.

आर्केस्ट्रा देखने गये थे दोनों मौसेरे भाई

बताया जाता है कि मोतिहारी के छतौनी का रहने वाला चनवा खां अपने मामा के घर पखनाहा गया था. वहीं हाट सरैया के रहने वाले अफसर उर्फ भोला भी पखनाहा मामा के घर गया था. मंगलवार की रात गांव में आर्केस्ट्रा को देखने दोनों मौसेरे भाई गये थे.

दोनों में हुई कहासुनी

आरोप है कि इसी दौरान ही चनवा खां सुलेशन से नशा सूंघने लगा, जिसपर भोला ने उसे नशा करने से मना किया. इसी को लेकर दोनों में कहासुनी हुई.फिर चनवा ने चाकू से गोदकर भोला की मौके पर ही हत्या कर दी. इसके बाद पखनाहा हाई स्कूल में सन्नाटा छा गया. आर्केस्ट्रा देखने गये लोग भाग खड़े हुए.

हत्या करने की बात कबूल कर ली

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बेतिया भेज दिया है. पुलिस पूछताछ में चनवा ने हत्या करने की बात कबूल कर ली है. कहा है कि उसने ही अपने मौसेरे भाई की चाकू से मारकर हत्या की है. प्रभारी थाना अध्यक्ष मनोज कुमार और अंचल निरीक्षक राजीव कुमार ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज करते हुए आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें