1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. champaran east
  5. car burned in motihari latest news today two children removed safely near petrol pump skt

मोतिहारी में पेट्रोल पंप के नजदीक खड़ी कार में लगी आग, अंदर बैठे बच्चे बाल-बाल बचे, टला बड़ा हादसा

मोतिहारी में पेट्रोल पंप के बेहद करीब खड़ी एक कार में आग लग गई. कार में दो बच्चे भी सवार थे. हालांकि कार से बच्चों को सुरक्षित निकाल लिया गया. थोड़ी देर के लिए चकिया के इस क्षेत्र मे हड़कंप मच गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मोतिहारी में पेट्रोल पंप के नजदीक खड़ी कार में लगी आग
मोतिहारी में पेट्रोल पंप के नजदीक खड़ी कार में लगी आग
प्रभात खबर

मोतिहारी में पेट्रोल पंप के पास खड़ी एक कार में आग लग गयी. लेकिन एक बड़ा हादसा टल गया. मामला चकिया क्षेत्र का है जहां पेट्रोल पंप के पास खड़ी कार में अचानक आग लग गई.देखते ही देखते कार धू-धूकर जलने लगी. कार में आग लगने से चारो ओर अफरा तफरी का माहौल बन गया. गाड़ी में दो बच्चे भी सवार थे, जिन्हें आनन-फानन में कार से सुरक्षित बाहर निकाला गया.

चकिया में पेट्रोल पंप के पास खड़ी कार से जब आग की लपटें निकलने लगी तो घटनास्थल पर मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया. कार मालिक के मुताबिक चालक ने गाड़ी पंप के पास खड़ी की, जिसके बाद दो बच्चों को गाड़ी में ही छोड़कर वह सामान खरीदने दुकान गए. जिस दौरान यह हादसा हो गया. कार में जब आग लगी तो हड़कंप मच गया. अनहोनी के खतरे को भांपकर स्थानीय दुकानदारों ने सड़क के किनारे अपने दुकानों की शटरें गिरा ली.

कार में आग लगा देख दुकानों के कुछ साहसी स्टाफ ने साहस दिखायर और जलती कार को धक्का देकर पंप से कुछ दूर कर दिया. वहीं सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की वाहन ने आग पर पुरी तरह से काबू पाया तो स्थिति सामान्य हो गयी.कार मालिक थाना क्षेत्र के गांव तरनिया निवासी रमेश पंडित ने बताया कि मोतिहारी से लौटने के बाद पंप के पास चालक ने गाड़ी खड़ी कर दी. जिसके बाद कार में सवार दो बच्चे को छोड़ कर दैनिक उपयोग की सामग्रियों की खरीदारी के लिए दुकान में चले गए. कुछ देर के बाद अचानक गाड़ी में आग लग गई.

आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. कार में दो बच्चे सन्नी और शिवम बैठे थे. वहीं अगलगी की घटना से ट्रैफिक भी थम गया. आवागमन को सुचारू करने के जली कार को सड़क के किनारे खड़ी कर दी गई. वहीं थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर धनंजय कुमार ने बताया कि सूचना पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने जलती कार के आग को बुझाया लेकिन आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चला है.

Published By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें