1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. champaran east
  5. brother in law taking selfie with sister in law dies after being hit by train asj

साली के साथ सेल्फी ले रहा था यूसुफ, तभी आ गयी ट्रेन, धक्का देकर साली को बचाया, पर खुद आ गया चपेट में

नरकटियागंज-गोरखपुर रेल खंड के पनियहवा रेल पुल पर साली के साथ सेल्फी ले रहे युवक की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गयी. घटना गुरुवार की है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए यूपी के कुशीनगर जिला अस्पताल भेज दिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
ट्रेन से कट कर मौत
ट्रेन से कट कर मौत
फाइल

हरनाटांड़/पिपरासी. नरकटियागंज-गोरखपुर रेल खंड के पनियहवा रेल पुल पर साली के साथ सेल्फी ले रहे युवक की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गयी. घटना गुरुवार की है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए यूपी के कुशीनगर जिला अस्पताल भेज दिया.

कुशीनगर का रहनेवाला था यूसुफ

जानकारी के अनुसार यूपी के कुशीनगर जिले के जटहा बाजार थाना के हिरनही निवासी तस्लीम अली का पुत्र यूसुफ अली (35) बाइक से अपनी साली रामकोला थाना के निहाल छपरा निवासी सबीना (17) के साथ बिहार में किसी रिश्तेदार के यहां आ रहा था. इसी दौरान पनियहवा पुल पर पहुंचते ही जीजा-साली सेल्फी लेने लगे. इस दौरान डाउन सत्याग्रह एक्सप्रेस ट्रेन पुल पर पहुंच गयी.

साली को धक्का दे कर बचा लिया

ट्रेन को देख सेल्फी ले रहे युवक ने साली को धक्का दे कर बचा लिया, लेकिन खुद ट्रेन की चपेट में आ गया. घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी. सबीना पुल का पाया पकड़ झूल गयी, इससे उसकी जान बच गयी. युवक की मौत से परिवार में कोहराम मचा गया. मृतक का भाई अबरार आलम ने बताया कि घर से गुरुवार की सुबह 10 बजे निकले थे और करीब डेढ़ बजे दुर्घटना की सूचना मिली है.

ट्रेन का हॉर्न सुनकर भी नहीं हटा यूसुफ

रेलवे ट्रैक के किनारे भैंस चरा रहे सालिकपुर के लोगों ने बताया कि युवक रेलवे ट्रैक पर खड़ा होकर सेल्फी ले रहा था. ट्रेन का ड्राइवर हॉर्न बजा रहा था. युवक सेल्फी लेने के चक्कर में नहीं हटा और ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत गयी. सालिकपुर चौकी के प्रभारी राजेश गौतम ने बताया कि यूसुफ अपनी साली के साथ घूमने आया था. ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हुई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें