1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. champaran east
  5. bomb blast in bike accident in motihari road accident news 3 injured skt

Bihar News: बाइक की डिक्की में लेकर जा रहे थे बम, सामने से टकरायी मोटरसाइकिल तो हुआ विस्फोट, 3 जख्मी

बिहार के मोतिहारी में दो बाइक की आमने-सामने हुई टक्कर के बाद विस्फोट हो गया. बताया जा रहा है कि एक बाइक की डिक्की में बम रखा हुआ था जो फट गया और तीन लोग जख्मी हो गये.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बाइक की डिक्की में रखा बम फटा
बाइक की डिक्की में रखा बम फटा
प्रभात खबर

पूर्वी चंपारण: मोतिहारी में दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर हुई. बाइक की डिक्की में बम रखा हुआ था जिसके कारण विस्फोट हो गया. बम विस्फोट होने के बाद बाइक सवार जख्मी हो गये. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया. पुलिस भी मामले की जांच में जुट गयी है.

हरसिद्धि के मुरारपुर पंचायत के जैलमुरारपुर के समीप एक सड़क हादसे ने हड़कंप मचा दिया. दो बाइक आमने-सामने टकराये तो विस्फोट हो गया. आस-पास के लोग भी घटनास्थल पर पहुंचे. लोगों की मानें तो एक बाइक की डिक्की में बम रखा हुआ था. बाइक की टक्कर के बाद बम विस्फोट हुआ. विस्फोट के बाद बाइक पर सवार तीन युवक जख्मी हो गये.

तीनों घायलों की स्थिति गम्भीर बताई जा रही है.तुरकौलिया व हरसिद्धि थाना घटना स्थल पर पहुंच घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. वहीं पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुटी है. डिक्की में बम रखे जाने के मामले की भी जांच की जाएगी. बम किस उद्देश्य से ले जाया जा रहा था, ये जानकारी भी पुलिस पता करेगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें