1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. champaran east
  5. bomb attack on elder brother and sister in motihari crime news bihar samachar skt

Bihar News: मोतिहारी में आपसी विवाद में छोटे ने बड़े भाई पर बम से किया हमला, बहन भी जख्मी, आरोपित फरार

बिहार के मोतिहारी में घरेलू विवाद में एक छोटे भाई ने अपने बड़े भाइ पर बम से हमला बोल दिया. जिसमें बहन भी जख्मी हुई है. दोनों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. आरोपित फरार है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मोतिहारी में आपसी विवाद में छोटे ने बड़े भाई पर बम से किया हमला
मोतिहारी में आपसी विवाद में छोटे ने बड़े भाई पर बम से किया हमला
प्रभात खबर

बिहार के मोतिहारी से एक बड़ी खबर सामने आयी है जहां घरेलू विवाद में एक छोटे भाई ने अपने बड़े भाई और बहन को बम मारकर जख्मी कर दिया. दोनों को जख्मी हालत में स्थानीय अस्पताल ले जाया गया. बेहतर इलाज के लिए दोनों को रेफर कर दिया गया. वहीं इस पूरे मामले की जांच के लिए पुलिस भी मौके पर पहुंची.

मोतिहारी के मलाही थाना क्षेत्र के पुरन्दरपुर की यह घटना बताई जा रही है जहां घरेलू विवाद ने इस कदर तूल पकड़ा कि एक व्यक्ति ने अपने बड़े भाइ और बहन पर बम से हमला कर दिया. बम फटने की खबर मिलते ही अरेराज डीएसपी, गोबिंदगंज थाना व मलाही थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गयी. वहीं परिजनों ने दोनों भाई-बहन को जख्मी हालत में मोतिहारी के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आरोपित छोटे भाई का नाम शत्रुध्न साह है जिसने अपने बड़े भाई मनोज साह पर हमला किया है. मनोज साह पुरन्दरपुर गांव में ही डीलर है. बताया जा रहा है कि मनोज साह बाइक से जा रहे थे और घर से निकलने के समय ही छोटे भाई से किसी बात पर विवाद हुआ. इसी दौरान छोटे भाई ने बम से हमला कर दिया. जानकारों की मानें तो दोनों भाइयों में जनवितरण दुकान व जमीन की हिस्सेदारी को लेकर पहले से विवाद चल रहा था. लेकिन इस घटना की खास वजह अभी तक सामने नहीं आई है.

घटना को अंजाम देकर आरोपित शत्रुध्न साह मौके से फरार हो गया. पुलिस आरोपित को खोजने में लगी हुई है. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से कुछ विवादित सामान भी जब्त किये हैं. पूरे मामले की जांच जारी है. अभी तक कोई लिखित शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है.

Published By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें