1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. champaran east
  5. bodies of two people found again on mohanapul bridge in motihari advocates body was also found on march 14 asj

मोतिहारी में मोहनापुल पुल पर फिर मिले दो लोगों के शव, 14 मार्च को भी मिली थी अधिवक्ता की लाश

मृतक की पहचान छतौनी थाना क्षेत्र के बंगाली कॉलोनी निवासी मिथुन कुमार माली व व दूसरे की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के गोड़वा निवासी मो मुमताज के रूप में हुई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
शव
शव
फाइल फोटो

मोतिहारी, पीपराकोठी थाना क्षेत्र के राजमार्ग 29, मोहनापुल के समीप अहले सुबह फिर दो लोगों की अज्ञात शव ग्रामीणों ने देखा और इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मोतिहारी भेजा. मृतक की पहचान छतौनी थाना क्षेत्र के बंगाली कॉलोनी निवासी मिथुन कुमार माली व व दूसरे की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के गोड़वा निवासी मो मुमताज के रूप में हुई है. दोनों मृतक आपस में दोस्त बताये जाते हैं.

मुर्गी फॉर्म में करता था काम

मृतक मिथुन मधुबन के दीपक पांडेय नामक एक व्यक्ति के मुर्गी फॉर्म में काम करता था. जबकि पांच रोज पूर्व मो मुमताज अपने दोस्त मिथुन के पास गया था. और दोनों गुरुवार को ही मधुबन से निकला था और शुक्रवार को दोनों का शव मोहनापुल पर बरामद हुई. मिथुन मुर्गी फॉर्म में काम के साथ टेम्पो चालक भी था. शव के देखने से अनुमान लगाया जाता है कि अपराधियों ने दोनों की हत्या का अंजाम अन्यत्र किसी स्थान पर दे कर उस शव को मोहनापुल पर लाकर फेक दिया हो. शव के पास खून नहीं देखे गए. और शरीर पर लगे हुए सभी खून सूखे हुए पाए गए.

पुलिस कर रही छानबीन

थानाध्यक्ष अभिनव कुमार दुबे ने पुष्टि करते हुए बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है. गौरतलब हो कि ठीक इसी स्थान पर पिछले 14 मार्च को चकिया थाना क्षेत्र के माधोपुर कोइरगांवा निवासी स्व वृजुनाथ द्विवेदी के पुत्र अधिवक्ता मनोज कुमार हिमांशु के शव को बरामद किया गया था.

पहले भी मिली थी लाश 

इस शव को भी अपराधियों ने दूसरे स्थान पर हत्या कर मोहनापुल के पास ही फेक दिया था. जिस मामले में मृतक के पुत्र ने अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई थी. महज पांच दिनों के अंदर तीन शव की बरामदगी से लोगों में दहसत का माहौल बना हुआ है. जबकि मोहनापुल पर सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है. वहा सिक, मांस के दर्जनों दुकानदार देर रात तक रहते हैं. वावजूद आये दिन छीना झपटी की घटनाएं हुआ करती है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें