1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. champaran east
  5. boat accident in motihari bihar news today 26 drowned in the river 20 missing 1 death in nav hadsa skt

मोतिहारी: बूढ़ी गंडक में पलटी नाव, दो दर्जन से अधिक महिलाएं डूबी, 6 को निकाला गया बाहर, 1 की मौत

बिहार के मोतिहारी में दर्दनाक नाव हादसा हुआ है्.जिसमें दर्जन भर लोग नदी में डूब गये हैं. छह लोगों को बाहर निकाला जा चुका है. 1 महिला की मौत हो गयी है. बांकी लोगों की खोजबीन जारी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बूढ़ी गंडक में पलटी नाव
बूढ़ी गंडक में पलटी नाव
प्रभात खबर

मोतिहारी : पूर्वी चंपारण में रविवार सुबह बड़ा नाव हादसा हुआ. नाव पर करीब 26 लोग सवार थे, उसमें सिर्फ छह लोगों को ही निकाला जा सका है. एक महिला की मौत हो गयी है, जबकि पांच लोगो की हालत गंभीर है. बाकि 20 लोग लापता हैं.

घटना सिकरहना अनुमंडल के शिकारगंज थाना अंतर्गत गोढिया घाट के समीप की है. बताया जा रहा है कि गोढिया गांव की 20-25 महिलाएं खर काटने नाव पर सवार होकर बुढी गंडक नदी के उस पार जा रहीं थी. नदी के बीच धारा में पहुंचते ही पानी के तेज बहाव के कारण नाव पलट गयी.

लापता लोगों की खोजबीन के लिए गोताखोरों को लगाया गया है. सिकरहना एसडीओ, डीएसपी सहित अनुमंडल के सभी पदाधिकारी घटना स्थल पर कैम्प कर रहे हैं. ग्रामीणों की भीड़ घाट पर उमड़ हुई है.

गोताखोरों के साथ ग्रामीण भी लापता लोगों की खोज में लगे हैं. एसपी नवीनचन्द्र झा ने बताया कि नदी से बाहर निकाले गये छह लोगों में एक की मौत हो गयी है. पांच लोगों को इलाज के लिए भेजा गया है

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें