1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. champaran east
  5. bihar sharab bandi news as villagers of motihari did meeting for liquor ban in bihar news skt

मोतिहारी में ग्रामीणों की अनोखी पहल, शराब पीने और बेचने वालों पर कार्रवाई के लिए बैठक, थानेदार से मिले

मोतिहारी के बंजरिया प्रखंड में शराबबंदी को सफल बनाने के लिए बैठक हुई.शनिवार को ग्रामीणों की बैठक हुई जिसमें युवक और महिलाएं भी शामिल हुई. इसमें शराब के खिलाफ कदम उठाने का फैसला लिया गया.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
मोतिहारी में ग्रामीणों ने शराब के खिलाफ कार्रवाई के लिए बैठक की
मोतिहारी में ग्रामीणों ने शराब के खिलाफ कार्रवाई के लिए बैठक की
प्रभात खबर

मोतिहारी के बंजरिया प्रखंड में शराबबंदी को सफल बनाने के लिए महिलाओं के साथ अब ग्रामीण युवक भी आगे आ रहे हैं. जागरूक युवा अपने गांव, मोहल्ले व पंचायतों में जनप्रतिनिधियों व स्थानीय लोगों के साथ बैठक कर शराबबंदी को पूरी तरह से सफल बनाने का संकल्प लिया है. प्रखंड के अजगरी पंचायत के मठवा टोला वार्ड नं 05 व वार्ड नं 06 माई स्थान के प्रांगण में शनिवार को ग्रामीणों की बैठक हुई.

बैठक में उक्त दोनों वार्ड में शराबबंदी को पूरी तरह सफल बनाने को लेकर विस्तार रूप से चर्चा हुई. बैठक में महिलाएं भी शामिल थीं. जिसमें सभी लोगों ने सर्वसम्मति से निर्णय लिया कि आज से वार्ड नं 05 व 06 में शराब की बिक्री नहीं होगी.

बैठक में बंजरिया थाना के एएसआई नरेंद्र कुमार, मुखिया पति दीपक सिंह, सरपंच पति सुनील चौधरी, पैक्स अध्यक्ष दिलीप सिंह] राजू प्रसाद, राजीव रंजन टिंकू, मनोज चौधरी, शंभूनाथ चौधरी, ओमप्रकाश साह, श्यामकांत सिंह, सरेश साह, रंजू देवी, योगेंद्र राउत, कृष्णा चौधरी, विनोद राम, राजाराम राम, कामेश्वर राम, रंजू देवी, तिलक राम, धरीक्षण राम, पुनिता कुमारी, रीना देवी, गायत्री देवी, पूनम देवी, खुशबू देवी, मीना देवी, सहित सैकड़ों महिलाएं व पुरूष उपस्थित थे. बैठक के बाद ग्रामीण लोगों ने हस्ताक्षरयुक्त एक ज्ञापन बंजरिया थानाध्यक्ष संजय चौधरी से मुलाकात कर सौपा.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें