1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. champaran east
  5. bihar news motihari ward member brother murdered mukhiya accused of demanding extortion asj

मोतिहारी में वार्ड सदस्य के भाई की हत्या, मुखिया ने रंगदारी मांगने का लगाया था आरोप

मुखिया कौशल्या देवी ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. रमेश दास की चुनावी रंजिश में हत्या किए जाने की आशंका जतायी जा रही है. इस घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची हुई है और घटना की छानबीन में जुट गई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
अपराध
अपराध
फाइल

मोतिहारी. बिहार में पंचायत चुनाव के बाद भी चुनावी हिंसा की घटनाएं बंद होने का नाम नहीं ले रही है. ताजा मामला पूर्वी चंपारण जिला के घोड़ासहन थाना क्षेत्र का है. यहां बाइक सवार युवक की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है. मृतक की पहचान कुण्डवा चैनपुर थाना क्षेत्र के मुसहरिया गांव के रहने वाले रमेश दास के रूप में हुई है.

रमेश दास पूर्व वार्ड सदस्य रामबाबू दास का पुत्र और वर्तमान वार्ड सदस्य कमलेश दास का भाई है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि घोड़ासहन थाना क्षेत्र के बैरिया गांव के समीप अपराधियों ने रमेश दास को गोली मारी है. रमेश अपने बाइक से घर जा रहा था, इसी दौरान घात लगाए बाइक सवार अपराधियों ने रमेश के ऊपर अंधाधुन फायरिंग शुरू कर दी.

खरूहा चैनपुर पंचायत के नवनिर्वाचित मुखिया से रंगदारी और धमकी देने के मामले में रमेश पर दो सप्ताह पूर्व प्राथमिकी दर्ज हुई थी. मुखिया कौशल्या देवी ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया था.

रमेश दास की चुनावी रंजिश में हत्या किए जाने की आशंका जतायी जा रही है. इस घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची हुई है और घटना की छानबीन में जुट गई है. पुलिस ने घटनास्थल से दो खोखा और एक जिंदा कारतूस बरामद किया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें