1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. champaran east
  5. bihar news loot in bharat microfinance company office madhuban east champaran robbery today bihar police is investigating the case in purvi champaran news skt

BREAKING NEWS: चंपारण में बदमाशों ने फाइनेंस कंपनी के कार्यालय में की लाखों की लूट, हथियार के बल पर मैनेजर को बनाया बंधक

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
लूट के बाद घटनास्थल पर पुलिस
लूट के बाद घटनास्थल पर पुलिस
प्रभात खबर

पूर्वी चंपारण जिले के मधुबन में बाइक सवार चार अपराधियों ने लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. अपराधियों ने भारत माइक्रोफाइनेंस के कार्यालय में लूटपाट किया. अपराधियों ने लूट को अंजाम उस समय दिया जब कार्यालय के कर्मी वसूली के लिए करीब 8:30 में बाहर निकले. कर्मियों के बाहर निकलते ही बाइक सवार अपराधी आ धमके और लूटपाट किया.

सभी अपराधी 25 से 30 साल के उम्र के बताये जा रहे हैं. उन्होंने कार्यालय में घुसकर फाइनेंस कंपनी के प्रबंधक कमलेश कुमार सिंह को पिस्टल के बल पर बंधक बना लिया. जिसके बाद कार्यालय के कैश बॉक्स को खुलवाया गया. अपराधियों ने 11 लाख के करीब राशि की लूट कर ली. इसके अलावा प्रबंधक का मोबाइल व पर्स भी लेकर वो चलते बने.

जिस फाइनेंस कार्यालय में लूट हुई है वो कार्यालय मधुबन -तेतरिया पथ पर है. स्थानीय लोगों के अनुसार बाइक सवार अपराधी पल्सर और ग्लैमर से तेतरिया मीनापुर मुजफ्फरपुर की ओर भागे हैं. घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक नवीन चंद्र झा फाइनेंस कंपनी के कार्यालय में कर्मियों से पूछताछ कर रहे हैं .

घटना के बाद पूरे जिले की नाकेबंदी कर दी गई है. पुलिस के द्वारा अपराधियों के संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी शुरू कर दी गई है. वहीं लूट की घटना के बाद आसपास के जिलों के पुलिस को भी इसकी सूचना दी गई है. बिहार के चंपारण फाइनेंस कंपनी में बदमाशों ने की लाखों की लूट तथा तथा Breaking News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें