1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. champaran east
  5. bihar assembly election 2020 cm nitish kumar attack on lalu family over rjd jangal raj smb

Bihar Chunav 2020 : नीतीश का विरोधियों पर निशाना, बोले- जंगलराज के खात्मे के बाद बिहार में अब कानून का राज स्थापित

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार.
चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार.
सोशल मीडिया

मोतिहारी : बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के मद्देनजर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार को पूर्वी चंपारण के केसरिया में विजयी उद्घोष किया है. चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विपक्षी दलों पर जोरदार हमला बोला है. अपनी सरकार की उपलब्धियां का जिक्र करते हुए जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने लालू प्रसाद और उनकी पत्नी राबड़ी देवी के 15 साल के राज की तुलना जंगलराज से की.

सीएम नीतीश ने बिहार में कानून व्यवस्था की वर्तमान स्थिति का उल्लेख करते हुए कहा कि हमारी सरकार के पंद्रह वर्षों के शासनकाल में अपराध नियंत्रण पर विशेष जोर दिया गया. इसी का नतीजा है कि प्रदेश में आज महिलाएं खुद को सुरक्षित महसूस करती है. लालू परिवार पर हमला बोलते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि हमने बिहार में कानून का राज स्थापित किया. ऐसे में अब कोई कभी भी कही आ जा सकता है.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पूर्वी चंपारण के केसरिया हाई स्कूल के मैदान में जदयू प्रत्याशी शालिनी मिश्रा के पक्ष में एक चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे थे. उन्होंने कहा कि राज्य अपराध मामले में 23वें स्थान पर है और राज्य का विकास दर 12.8 प्रतिशत है.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें