1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. champaran east
  5. big road accident in motihari three killed two people from darbhanga asj

मोतिहारी में बड़ा सड़क हादसा, तीन की मौत, मरनेवाले दो लोग दरभंगा के

मोतिहारी में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है. मोतिहारी से आ रही सूचना के अनुसार सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गयी है. मामला नेशनल हाइवे 28B पर मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के बनकट के समीप की है. वहां तेज रफ़्तार पिकअप वैन के चालक ने संतुलन खो दिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
सड़क हादसा
सड़क हादसा
फाइल

मोतिहारी. मोतिहारी में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है. मोतिहारी से आ रही सूचना के अनुसार सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गयी है. मामला नेशनल हाइवे 28B पर मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के बनकट के समीप की है. वहां तेज रफ़्तार पिकअप वैन के चालक ने संतुलन खो दिया.

इसके कारण बीच सड़क पर ही दो मोटरसाइकिल सवार और एक साइकिल सवार को रौंद डाला. इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी. बताया जाता है कि इस भीषण सड़क दुर्घटना में पिपराकोठी के नरेश साह की मौत हुई है, जो साईकिल से मोतिहारी तेल का टीना बेचने जा रहा था.

वही मोटर साइकिल सवार जिन दो लोग की मौत हुई है उनकी पहचान नईम और खुशनूद के रूप में हुई है. दोनों दरभंगा के रहने वाले बताये जा रहे है. घटना के बाद मौके पर डीएम और एसपी पहुंचे है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

बहरहाल नेशन हाइवे पर आवागमन चालू है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. पिकअप को जब्त कर लिया गया है. इस संबंध में पुलिस कुछ भी बताने से इनकार कर रही है. पिकअप चालक घटना स्थल से फरार बताया जा रहा है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें