420 कार्टन शराब लदी पिकअप जब्त, दो धराये

कार्रवाई . पूछताछ में अन्य कारोबारियों के नामों का किया खुलासा बंजरिया (मोतिहारी) : पुलिस ने गुरुवार की सुबह नया टोला बंजरिया में छापेमारी कर पिकअप पर लदी 420 कार्टन विदेशी शराब जब्त की है. वही दो कारोबारियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार कारोबारियों का तार हरियाणा से जुड़ा हुआ है. शराब को कहीं बाहर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 26, 2017 4:59 AM

कार्रवाई . पूछताछ में अन्य कारोबारियों के नामों का किया खुलासा

बंजरिया (मोतिहारी) : पुलिस ने गुरुवार की सुबह नया टोला बंजरिया में छापेमारी कर पिकअप पर लदी 420 कार्टन विदेशी शराब जब्त की है. वही दो कारोबारियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार कारोबारियों का तार हरियाणा से जुड़ा हुआ है. शराब को कहीं बाहर ले जाने की कोशिश में थे. सूचना मिलते ही पुलिस ने कार्रवाई करते शराब समेत कारोबारी को
दबोच लिया.
थानाध्यक्ष रविशंकर सिंह ने बताया कि गिरफ्तार कारोबारी नया टोला बंजरिया निवासी मिंटू कुमार व उसके चालक विट्टू कुमार है. पूछताछ के बाद दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. उन्होंने कहा कि पूछताछ के दौरान पुलिस को कई जानकारी मिली है. जिसके आधार पर कार्रवाई की जा रही है. दारोगा टोला का लक्ष्मण साह का मुख्य कारोबारी है, जो भागने में सफल रहा. उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. छापेमारी में ओपी राम, सुधीर कुमार, संजय सिंह, शंभु कुमार व अमरेंद्र कुमार सहित कई जवान शामिल थे.
निशानदेही पर पुलिस कर रही छापेमारी
आभूषण सहित चार लाख की चोरी : मोतिहारी. मुफस्सिल थाना अंतर्गत बासमनपुर गांव में राजकिशोर प्रसाद के घर में घुसकर चोरों ने आभूषण सहित करीब चार लाख की संपत्ति गायब कर दी. राजकिशोर घर के बाहर दलान में सो रहे थे, जबकि उनकी मां घर के अंदर सोयी थी. खटखट की आवाज पर उनकी मां की नींद खुली और शोर मचायी. तबतक पांच-छह की संख्या में चोर घर से पेटी व अटैची लेकर भाग निकले.राजकिशोर शोर मचाते हुए चोरों का पीछा किया. चोरों ने उसे गोली मारने की धमकी दी. वह डर के वापस लौट आया. घटना को लेकर उसने थाना में आवेदन देकर तीन लोगों को नामजद व तीन-चार अज्ञात के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी है. उसने ग्रामीण सुदामा भगत,हीरा कुमार व रवींद्र कुमार को आरोपित किया है.
उसने कहा है कि तीन-चार रोज पहले उक्त तीनों ने अंजाम भुगतने की धमकी दी थी. घर से कुछ दूरी पर सरेह में चोरों द्वारा फेंका कुछ समान बरामद हुआ है. पुलिस ने समान को जब्त कर लिया है. थानाध्यक्ष अरविंद प्रसाद ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है.
अपहरण का आरोपित गिरफ्तार
मोतिहारी : मुफस्सिल पुलिस ने धरमुहा गांव में छापेमारी में लड़की अपहरण के आरोपी हरदवन राय को गिरफ्तार कर लिया. थानाध्यक्ष अरविंद प्रसाद ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. उसपर लड़की के परिजनों ने अपहरण का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करायी थी.

Next Article

Exit mobile version