पूर्वी चंपारण : जनता ने तय कर लिया है नरेंद्र मोदी फिर बनेंगे पीएम : सुशील मोदी

केंद्र में फिर बनेगी एनडीए की सरकार : राधामोहन मोतिहारी (पूर्वी चंपारण) : शहर के गांधी मैदान में आयोजित सभा में उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि जनता ने तय कर लिया है कि नरेंद्र मोदी एक बार फिर प्रधानमंत्री बनेंगे. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में एनडीए सरकार ने जितना काम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 18, 2019 5:51 AM

केंद्र में फिर बनेगी एनडीए की सरकार : राधामोहन

मोतिहारी (पूर्वी चंपारण) : शहर के गांधी मैदान में आयोजित सभा में उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि जनता ने तय कर लिया है कि नरेंद्र मोदी एक बार फिर प्रधानमंत्री बनेंगे. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में एनडीए सरकार ने जितना काम किया है उससे जनता काफी खुश है.

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी व सीएम नीतीश कुमार ने देश में सड़कों का जाल बिछा दिया है. अनवरत बिजली लोगों को मिल रही है. उन्होंने दोनों प्रत्याशियों को जीताकर नरेंद्र मोदी का हाथ मजबूत करने का आह्वान करते हुए कहा कि 31 दिसंबर के पहले हर खेत तक बिजली पहुंच जायेगी. गरीब सवर्णो को 10 प्रतिशत आरक्षण दिया है.

केंद्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह ने कहा कि जनता के सहयोग से केंद्र में एनडीए फिर सरकार बनायेगी. वहीं, ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि राधामोहन सिंह ने चंपारण के लिए विकास के क्षेत्र में इतिहास कायम किया है.

इस मौके पर पर्यटन मंत्री प्रमोद कुमार, सहकारिता मंत्री राणा रंधीर सिंह, नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा, पूर्व सांसद नागमणि, रामकुमार शर्मा आदि मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version