छह थानों की पुलिस ने की बबलू दूबे के घर छापेमारी

कल्याणपुर. मोतिहारी के किराना स्टोर के मालिक इंद्रजीत जायसवाल की हत्या के मामले में पुलिस ने थाने क्षेत्र के सिसवा खरार के कुख्यात अपराधी बबलू दूबे के घर मंगलवार की रात में छापेमारी की है. इस बाबत थानाध्यक्ष संजय स्वरूप ने बताया की नगर थाना, छतौनी, कोटवा, रामगढ़वा, रघुनाथपुर, पीपराकोठी ने संयुक्त रूप से छापेमारी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 20, 2017 12:49 PM
कल्याणपुर. मोतिहारी के किराना स्टोर के मालिक इंद्रजीत जायसवाल की हत्या के मामले में पुलिस ने थाने क्षेत्र के सिसवा खरार के कुख्यात अपराधी बबलू दूबे के घर मंगलवार की रात में छापेमारी की है. इस बाबत थानाध्यक्ष संजय स्वरूप ने बताया की नगर थाना, छतौनी, कोटवा, रामगढ़वा, रघुनाथपुर, पीपराकोठी ने संयुक्त रूप से छापेमारी की है. छापेमारी के दौरान किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.
घायल व्यवसायी से मिले
मोतिहारी. भाजपा नेता सह सूबे के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी राज ड्रग्स के संचालक राजकुमार जायसवाल के बलुआ स्थित उनके निवास स्थान पर पहुंचे. इस बीच उन्होंने परिजनों से मुलाकात कर श्री जायसवाल की स्थिति से अवगत हुए. विदित हो कि कुछ दिन पूर्व राज ड्रग्स के संचालक को अपराधियों ने गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था. इस दौरान श्री मोदी ने परिजनों को ढांढ़स बंधाते हुए श्री जायसवाल के जल्द ठीक होने की कामना की. मौके पर पार्टी के काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे. इधर, भाजपा नेता रामचंद्र प्रसाद ने घटना की निंदा की है.
घटना पर अंकुश लगाने की मांग
चकिया. मोतिहारी में अपराधियों द्वारा किराना व्यवसायी इंद्रजीत जायसवाल की हत्या कर दी गयी है और जिले में लगातार हत्या लूट रंगदारी सहित अन्य घटना में बेतहाशा वृद्धि हुई है, जो चिंता का विषय है. उक्त बातें जिला व्यवसायी प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष पवन सर्राफ ने बुधवार को एक भेंट के दौरान कही. साथ ही जिला प्रशासन से ऐसी घटनाओं पर अंकुश लगाने व मृतक के परिवार को सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की.

Next Article

Exit mobile version